29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लालू यादव ने पीएम मोदी पर बोला हमला तो भड़की भाजपा, मंगल पांडेय ने कहा- चुनाव नतीजों को लेकर लालू परिवार अभी से होपलेस

लाल यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला करते हुए उन्हें समाज को बांटने वाला बताया तो भाजपा नेता भी लालू परिवार पर हमलावर हो गए. इसी कड़ी में मंगल पांडेय ने लालू परिवार को लेकर क्या कुछ कहा जानिए...

बिहार में लोकसभा चुनाव के बीच राजद और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी क्रम में राजद सुप्रीमो लालू यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए उन्हें समाज को बांटने वाला बताया. तो अब उनके बयान पर बीजेपी ने भी पलटवार किया है. स्वास्थ्य एवं कृषि मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि लोकसभा चुनाव में करारी हार की आशंका से पूरा लालू परिवार निराशा और हताशा की भावना में डूबा हुआ है. उन्हें अब समझ नहीं आ रहा है कि जनता के बीच क्या झूठ बोला जाए और किस तरह का भ्रम फैलाया जाए. जनता उनकी एक भी बात मानने या सुनने को तैयार नहीं है.

जनता लालू परिवार की बात सुनने को तैयार नहीं : मंगल पांडेय

मंगल पांडेय ने कहा कि लालू परिवार को समझ नहीं आ रहा है कि जनता के बीच क्या झूठ बोला जाए और किस तरह का भ्रम फैलाया जाए. जनता उनकी एक भी बात मानने या सुनने को तैयार नहीं है. आगामी लोकसभा चुनाव के नतीजे जानने के बाद लालू जी का पूरा परिवार हताश हो गया है.

मंगल पांडेय ने कहा कि लालू जी के परिवार को पता चल गया है कि जनता ने उन्हें पूरी तरह से नकार दिया है, इसलिए निराशा में परिवार के विभिन्न सदस्य अनर्गल बयान दे रहे हैं. परिवार के विभिन्न सदस्य हताश हो गये हैं और अपनी निराशा व्यक्त करने लगे हैं. दो चरणों के चुनाव में राजद-कांग्रेस को समझ आ गया है कि परिणाम उनके विपरीत है.

क्या कहा था लालू यादव ने ?

गौरतलब है कि लालू यादव ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा था कि जो प्रधानमंत्री लोकतांत्रिक मूल्यों, लोकलाज, मर्यादा व पद की गरिमा त्याग तथा संविधान को दरकिनार कर स्वयं जनता के बीच झूठ, भ्रम और नफरत फैला समाज से न्याय, सौहार्द, बराबरी और भाईचारे को समाप्त कर देश एवं समुदायों में विघटन व विभाजन पैदा करने पर उतारू हो तो ऐसे व्यक्ति को एक क्षण भी पद पर रहने का नैतिक अधिकार नहीं है.

लालू यादव ने कहा कि हमारे महान देश एवं न्यायप्रिय समाज ने ना कभी ऐसी विभाजनकारी सोच को बर्दाश्त किया है और ना ही करेगा. यह गांधी, फुले, कलाम, अंबेडकर, लोहिया, जेपी और कर्पूरी का देश है. कुर्सी के लिए इस महान देश एवं बाबा साहेब के संविधान की बलि चढ़ाने की मंशा रखने वाले ऐसे लोगों को जनता इस चुनाव में कड़ा सबक़ सिखायेगी.

Also Read : बिहार के प्रमुख शक्तिपीठ थावे मंदिर से लाखों की चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद, जांच में जुटी पुलिस

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें