32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रेन से गिरा पटना आ रहा युवक, नहीं मिली मदद, मौत का लाइव वीडियो बनाते रहे लोग

चानन : लोगों की संवेदना इतनी मर चुकी है, जिसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता. युवक जिंदगी के लिए तड़पता रहा और लोग इस दृश्य को मोबाइल में कैद करने में मशगूल रहे. अंतत: घायलावस्था में पड़े युवक की मौत हो गयी. इसके बाद लोग वीडियो बनाकर अपने-अपने घर चले गये. यह घटना चानन प्रखंड […]

चानन : लोगों की संवेदना इतनी मर चुकी है, जिसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता. युवक जिंदगी के लिए तड़पता रहा और लोग इस दृश्य को मोबाइल में कैद करने में मशगूल रहे. अंतत: घायलावस्था में पड़े युवक की मौत हो गयी. इसके बाद लोग वीडियो बनाकर अपने-अपने घर चले गये. यह घटना चानन प्रखंड के मननपुर स्टेशन के पास हुई.

जानकारी के अनुसार, दानापुर डिवीजन के मननपुर स्टेशन के अप होम सिंग्नल एवं प्लेटफॉर्म के बीच पोल नंबर 406/27 के पास अप लाइन पर आ रही दुरंतो एक्सप्रेस ट्रेन से मननपुर स्टेशन के पास एक युवक गिर गया. गिरने से घायल युवक करीब घंटे भर तक छटपटाता रहा. इस दौरान आसपास के लोग उसकी मौत का वीडियो बनाते रहे. मृत युवक की पहचान 35 वर्षीय विवेक कुमार के रूप की गयी है.

लोगों ने किया पैनल रूम पर पथराव और हंगामा : युवक करीब एक घंटे तक रेलवे ट्रैक के किनारे घायलावस्था में पड़े रहने के दौरान रेलवे कर्मचारियों द्वारा कोई कदम नहीं उठाये जाने को लेकर प्लेटफॉर्म पर खड़े लोगों ने मननपुर पैनल रूम पर पथराव और हंगामा किया. इससे वहां कुछ दर के लिए अफरातफरी मच गयी. वहीं, स्थिति तनावपूर्ण होते देख मौजूद आरपीएफ द्वारा इसकी सूचना चानन थाने की पुलिस को दी गयी. चानन थाने की पुलिस सूचना पाकर मननपुर स्टेशन पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. जमुई जीआरपी प्रभारी श्रीकांत रजक द्वारा शव को उठा कर पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया गया. मृत युवक पटना का रहने वाला था. वह दुरंतो एक्स्प्रेस ट्रेन से जसीडीह से पटना जा रहा था. इसी दौरान मननपुर में अचानक गेट पर रहने के कारण वह गिर गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें