1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. kishangunj
  5. kishanganj middle aged shot dead in tulsia of dighalbank ksl

Kishanganj: दिघलबैंक की तुलसिया में अधेड़ की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत

जिले के दिघलबैंक प्रखंड अंतर्गत तुलसिया पुराना बाजार में अज्ञात अपराधियों ने मंगलवार की अहले सुबह 52 वर्षीय नसीम अख्तर उर्फ चुन्नू नामक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kishanganj: दुकान में लगी सीसीटीवी की जांच करते पुलिस अधिकारी.
Kishanganj: दुकान में लगी सीसीटीवी की जांच करते पुलिस अधिकारी.
प्रभात खबर

Kishanganj: जिले के दिघलबैंक प्रखंड अंतर्गत तुलसिया पुराना बाजार में अज्ञात अपराधियों ने मंगलवार की अहले सुबह 52 वर्षीय नसीम अख्तर उर्फ चुन्नू नामक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने चुन्नू को उससमय गोली मारी, जब वह नींद में सोया हुआ था. सिर के बीच में गोली लगने के कारण बिस्तर और तकिया समेत फर्श पर खून फैल गया.

अविवाहित था चुन्नू, इलाके में दहशत का माहौल

हत्या के सही समय का पता नहीं चल पा रहा है. ना ही किसी ने गोली चलने की आवाज सुनने की पुष्टि की है. आस-पड़ोस के लोगों की मानें तो चुन्नू अविवाहित था. वह लंबे समय से अलग ही रहता था. मंगलवार की सुबह चुन्नू को मृत पाया गया, तो यह खबर आग की तरह फैल गयी और इलाके में दहशत का माहौल है.

होटल से खाना मंगा कर खाता था चुन्नू

चुन्नू पास के होटल से ही खाना मंगवा कर खाता था. बीती रात भी करीब 10 बजे खाना मंगाकर खाने की जानकारी मिली है. हालांकि, जिस कमरे में वह सोया था, उस कमरे की खिड़की और दरवाजा खुला था. हत्यारे द्वारा गोली खिड़की के बाहर से मारी गई या कमरे के भीतर से, इन सभी पहलुओं की जांच में पुलिस जुट गई है.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थानेदार

बताया जाता है कि चुन्नू के आवास के नजदीक के घर में बीती रात एक शादी थी. इस कारण शोर-शराबे के बीच गोली चलने की आवाज किसी को सुनाई नहीं दी. वहीं, आंधी-तूफान और जोरदार बारिश के कारण भी लोग घरों में दुबके पड़े थे. घटना की सूचना मिलते ही दिघलबैंक थानाध्यक्ष सुनील कुमार मौका-ए वारदात पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश में जुट गये हैं.

जांच में जुटी किशनगंज पुलिस

थानाध्यक्ष हर एक पहलू की बारीकी से जांच कर रहे हैं. नजदीक की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है. हत्यारे की खोज में पुलिस जुट गयी है. पोस्टमार्टम के लिए मृतक के पार्थिव शरीर को मंगलवार दिन में सदर अस्पताल भेजा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें