24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: खगड़िया में पति ने पत्नी की गोली मारकर कर दी हत्या, एक साल पहले ही किया था प्रेम-विवाह

बिहार के खगड़िया में एक सनकी युवक ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

Bihar News: खगड़िया जिले से एक दंग करने वाली घटना सामने आयी है. परबत्ता थाना क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला खिराडीह पंचायत के श्रीरामपुर ठुट्टी गांव का है बताया जा रहा है. जहां पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई और मामला मारपीट तक पहुंच गया. विवाद इस कदर बढ़ा कि युवक ने अपनी पत्नी की हत्या गोली मारकर कर दी.

गोली मारकर खुद ही पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया

मिली जानकारी के अनुसार, 22 वर्षीय गुलशन कुमार ने अपनी 19 वर्षीया पत्नी चंदा कुमारी के सीने में गोली मार दी. हालांकि बाद में पति ने ही अपनी पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन वह पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराकर मौके से फरार हो गया. इधर अस्पताल में तैनात चिकित्सक डॉक्टर राजीव रंजन ने बताया कि महिला के सीने में गोली लगी है जिसके कारण अधिक खून बहा है और इस वजह से महिला की मौत हो गई.

ALSO READ: बिहार में सभी जिलों के प्रभारी मंत्री बनाए गए, सम्राट चौधरी को पटना का जिम्मा, देखिए पूरी लिस्ट..

फरार हुआ हत्यारोपित पति

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और छानबीन में जुट गयी. बता दें की गुलशन कुमार चंदा कुमारी के लिए जान देने के लिए कभी तैयार रहता था. दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग था और करीब एक वर्ष पूर्व चंदा कुमारी से गुलशन ने प्रेम विवाह किया था. ग्रामीण बताते हैं कि विवाह के बाद से गुलशन के तेवर चंदा के लिए बदल गए थे. अक्सर दोनों के बीच विवाद होता रहता था.

प्रेम विवाह के बाद से बिगड़े दोनों के रिश्ते

ग्रामीणों ने बताया कि दोनों के बीच नोंकझोंक से लड़की के परिवार वाले भी परेशान हो चुके थे. लड़की के पिता ने कई बार पंचायत की भी मदद ली. दोनों के विवाद को पंचायत में भी सुलझाया गया था. ग्रामीणों के बीच चर्चा है कि लड़का गुलशन को नशे की लत लग चुकी थी. वहीं बुधवार को दोनों के बीच अचानक विवाद इस कदर बढ़ा कि दोनों के रिश्ते प्रेम-प्रसंग से शुरू होकर अब हत्या पर जाकर रूके. इधर इस घटना को लेकर श्रीरामपुर ठुठ्ठी के ग्रामीण अचंभित हैं. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और हत्यारोपित की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें