1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. katihar
  5. update wild fox attack in katihar latest news 38 injured 8 in critical condition rjs

कटिहार: खेत में काम कर रहे किसानों पर जंगली लोमड़ी का हमला, 38 जख्मी, 8 की हालत गंभीर

कटिहार (Katihar) के बारसोई थाना क्षेत्र में लोमड़ी ने हमला कर 38 लोगों को जख्मी कर दिया. घायलों का बारसोई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है. इनमें से आठ लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें कटिहार सदर अस्पताल (Katihar District Hospital) रेफर किया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
जंगली लोमड़ी ने मचाया उत्पात 38 जख्मी, 8 की हालत गंभीर
जंगली लोमड़ी ने मचाया उत्पात 38 जख्मी, 8 की हालत गंभीर
प्रभात खबर

बिहार के कटिहार (Katihar)जिले के बारसोई थाना क्षेत्र में लोमड़ी ने हमला कर 38 लोगों को जख्मी कर दिया. घायलों का बारसोई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है. इनमें से आठ लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें कटिहार सदर अस्पताल (Katihar District Hospital) रेफर कर दिया गया है. गीदड़ के हमले में बुरी तरह जख्मी होने वाले ग्रामीणों के नाम- पुतली खातून, मोहम्मद सुलेमान, रेहाना खातून, मोहम्मद मेहरउद्दीन, करीला खातून, निसार आलम, अब्दुल रशीद और मोहम्मद मुजम्मिल है.

रविवार को किसान अपने खेतों में काम कर रहे थे, तभी अचानक लोमड़ी ने उन पर हमला (Jackal Attack)कर दिया. घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि अधिकतर ग्रामीण खेत में काम कर रहे थे, जबकि कुछ ग्रामीण सुबह टहल रहे थे. इसी क्रम में वो उन पर हमला कर दिया और तीन दर्जन से अधिक लोगों को काट कर जक्मी कर दिया. इसके बाद लोमड़ी ने असगरी खातून नाम की महिला पर हमला किया लेकिन वो किसी तरह उसके वार से बचते हुए बगल में रखी ईंट को उठा लिया और लोमड़ी के सिर पर वार कर दिया . महिला के प्रहार से सिर पर तेज चोट लगने के कारण लोमड़ी दर्द से तिलमिला उठा. इस बीच मौका पाकर ग्रामीणों ने गीदड़ को पकड़ लिया और उसे पीट-पीटकर मार डाला.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें