36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जिला निबंधन कार्यालय के 32 मुंशी को मिला शेड

कटिहार : जिला निबंधन कार्यालय के मुंशी और निबंधन कार्यालय में काम कराने आने वाले लोगों के लिए गुरुवार का दिन बड़ा ही यादगार और बेहतर दिन रहा. दरअसल, जिला निबंधन कार्यालय परिसर में दस्तावेज निवेशकों के कोष से अनुज्ञप्ति प्राप्त 32 मुंशी के बैठने के लिए शेड का उद्घाटन जिला पदाधिकारी पूनम ने किया. […]

कटिहार : जिला निबंधन कार्यालय के मुंशी और निबंधन कार्यालय में काम कराने आने वाले लोगों के लिए गुरुवार का दिन बड़ा ही यादगार और बेहतर दिन रहा. दरअसल, जिला निबंधन कार्यालय परिसर में दस्तावेज निवेशकों के कोष से अनुज्ञप्ति प्राप्त 32 मुंशी के बैठने के लिए शेड का उद्घाटन जिला पदाधिकारी पूनम ने किया. जिला पदाधिकारी ने कार्यालय परिसर में बने शेड का उद्घाटन फीता काटकर किया. इस मौके पर जिला निबंधन पदाधिकारी मणिरंजन कुमार भी उपस्थित रहे.

जहां मुंशियों के लिए बैठने के लिए शेड बनाये गये हैं, तो दूसरी तरफ निबंधन से संबंधित कार्यालय आने वाले लोगों के लिए प्रतीक्षालय भवन का भी निर्माण किया गया है. जहां महिला व पुरुष के लिए अलग-अलग भवन प्रतिक्षालय कक्ष बनाया गया है. जिला पदाधिकारी ने प्रतीक्षालय कक्ष का भी उद्घाटन करते हुए अपनी खुशी जाहिर की.
मौके पर जिला पदाधिकारी पूनम ने कहा कि रजिस्टार ऑफिस में काम करने वाले मुंशियों की मांग थी कि उन्हें अपने काम के लिए बैठने के लिए एक शेड का निर्माण कराया जाय. जिसको लेकर शेड बन जाने से जहां कर्मियों को राहत मिली है. तो वहीं निबंधन से संबंधित आने वाले लोगों की परेशानी भी दूर हुई है. कार्यालय से संबंधित दूरदराज से आने वाले लोग अपनी बारी का इंतजार करते हुए प्रतीक्षालय कक्ष में बैठकर प्रतीक्षा कर सकते हैं.
जिला निबंधन पदाधिकारी मणिरंजन कुमार ने बताया कि फिलहाल अभी 32 मुंशी के बैठने के लिए शेड का निर्माण हुआ है. जो आगे भी मुंशियों के बैठने के लिए शेड का निर्माण होगा. गौरतलब है कि कार्यालय परिसर में शेड निर्माण को लेकर कातिब संघ ने ही पैसे इकट्ठे करके शेड और प्रतिक्षालय भवन बनाने में सहयोग किया है.
इस अवसर पर कार्तिक संघ के अध्यक्ष ध्रुव कुमार झा, उपाध्यक्ष मो सेयफुद्दीन, सचिव मो शकील, उपसचिव सतीश कुमार राय, कोषाध्यक्ष अली इमरान, चंदेश्वर पांडे, गोपाल रजक, सफी अनवर, सुमन कुमार, मो सलीम, राजेश शर्मा, सहजानंद सिंह, स्मृति कांत पाठक, मुकेश पाल, अमित कुमार दास, मुकेश कुमार, विनय भूषण यादव, मुकेश ठाकुर आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें