36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चूल्हे से उठी आग, दो दर्जन घर जले

बारसोई : प्रखंड के महेशपुर पंचायत स्थित बासकोटा गांव में रविवार की दोपहर बाद आग लग जाने से 10 परिवार के दो दर्जन घर जलकर राख हो गये हैं. जिसमें लाखों की संपत्ति का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है. अग्नि पीड़ितों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है. जानकारी के अनुसार खाना […]

बारसोई : प्रखंड के महेशपुर पंचायत स्थित बासकोटा गांव में रविवार की दोपहर बाद आग लग जाने से 10 परिवार के दो दर्जन घर जलकर राख हो गये हैं. जिसमें लाखों की संपत्ति का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है. अग्नि पीड़ितों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार खाना बनाने के क्रम में चूल्हे की चिंगारी से आग लग गयी. ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया. परंतु तब तक 10 परिवार के दो दर्जन घर एवं उस पर रखे सभी सामान अनाज, बर्तन, कपड़ा, फर्नीचर सहित अन्य सामान जलकर राख हो गये थे. पीड़ितों का रो-रोकर बुरा हाल है. गांव वाले पीड़ितों को ढांढस बंधा रहे हैं.
घटना की सूचना मिलते ही अंचल पदाधिकारी संजय कुमार घटनास्थल पर पहुंचे तथा पीड़ितों को हरसंभव सरकारी सहायता दिलाने का भरोसा दिलाया. सीओ श्री कुमार ने बताया कि अग्नि पीड़ितों को चिन्हित कर सूची बना ली गयी है और जल्द ही आपदा राहत कोष से दस हजार रुपये प्रत्येक पीड़ितों के खाते में डाल दिया जायेगा.
इधर घटना की खबर पर विधायक महबूब आलम एवं अन्य जनप्रतिनिधि घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ितों के लिए प्रशासन से जल्द से जल्द राहत उपलब्ध कराने की मांग की है. अग्नि पीड़ितों में मो नूरुल, मो अनीसुल रहमान, मो अनारूल, लालबानु, मो मंटू, मो समीर, मो आसाद, मो मसनु, मो सज्जाद, समसी खातून शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें