1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. kaimur
  5. in kaimur the young man made the video viral making objectionable remarks arrested asj

युवक ने आपत्तिजनक टिप्पणी कर वीडियो किया वायरल, हुआ गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

भभुआ शहर/भगवानपुर. सोशल मीडिया पर एक खास जाति को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने के मामले में भगवानपुर के एक युवक को भभुआ से गिरफ्तार किया गया है. उक्त युवक वर्तमान में भभुआ पोस्ट ऑफिस के बगल में रहता था. सोमवार की सुबह जैसे ही उक्त युवक द्वारा एक खास जाति को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर वीडियो वायरल हुआ. वैसे ही भगवानपुर पुलिस हरकत में आ गयी.

इधर, आपत्तिजनक टिप्पणी से आक्रोशित लोग भगवानपुर थाना व भभुआ एससी-एसटी थाने में उक्त युवक के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करायी है. इधर, पुलिस आपत्तिजनक टिप्पणी करनेवाले पवन पांडेय की तलाश में जुट गयी और सोमवार की शाम तक उसे गिरफ्तार कर लिया. टिप्पणी से आक्रोशित लोग लगातार उसकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. पुलिस द्वारा सबसे पहले आरोपित युवक के भाई व अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. वहीं, टिप्पणी करनेवाले युवक को पकड़ने के लिए छापेमारी भी जारी रखी और इसी दौरान सोमवार की शाम उक्त युवक गिरफ्तार हो गया.

आपत्तिजनक टिप्पणी से आक्रोशित लोगों द्वारा सुबह में भगवानपुर चौक पर इकट्ठा होने व थाने में शिकायत के बाद शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए भगवानपुर में पुलिसबल के साथ एसडीपीओ सुनीता कुमारी सोमवार की शाम तक वहां कैंप करती रहीं. भीम आर्मी सहित अन्य आक्रोशित लोगों द्वारा सुबह से लगातार गिरफ्तारी की मांग की जा रही थी. शाम तक युवक को गिरफ्तार कर जब एसपी दिलनवाज अहमद द्वारा इसकी सूचना दी गयी. साथ ही उक्त युवक पर एससी-एसटी व आइटी एक्ट में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया.

बसपा ने की निंदा : सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में बसपा ने ऐसे लोगों के खिलाफ एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराने की मांग पुलिस प्रशासन से की है. इस संबंध में बहुजन समाज पार्टी जिलाध्यक्ष रामएकबाल राम द्वारा जारी प्रेसनोट में कहा गया है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया गया है, जिसमें जाति को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गयी है, जिसकी पार्टी निंदा करती है. साथ ही पुलिस प्रशासन से मांग करती है कि ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाये. निंदा करने वालों में बसपा नेता जैनेंद्र आर्य, सुभाष राम, संजय गुप्ता, रामरेखा राम, महेंद्र राम, कपिलमुनी राम आदि शामिल थे.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें