28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीएसएफ जवान का कमरे से लटकता मिला शव

रामपुर-चौरम थाना क्षेत्र अंतर्गत रानापुर गांव में उस समय अफरातफरी मच गयी, जब अहले सुबह बीएसएफ जवान का शव उसके कमरे से लटका हुआ पाया गया. बीएसएफ जवान की मौत की खबर आग की लपट की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गयी.

अरवल

. रामपुर-चौरम थाना क्षेत्र अंतर्गत रानापुर गांव में उस समय अफरातफरी मच गयी, जब अहले सुबह बीएसएफ जवान का शव उसके कमरे से लटका हुआ पाया गया. बीएसएफ जवान की मौत की खबर आग की लपट की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गयी. घटनास्थल पर पहुंचे एसपी राजेंद्र कुमार भील अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृति कमल, रामपुर चौरम थाना प्रभारी सिंटू कुमार ने मामले की तहकीकात की लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बीएसएफ जवान की हत्या की गयी है या जवान ने खुद आत्महत्या की है. हालांकि घटना के बाद मृतक बीएसएफ जवान मंटू कुमार के पिता कृष्ण कुमार के द्वारा घटना को लेकर अपने पुत्र की हत्या करने के आरोप लगाया गया है. दिये गये आवेदन में पांच लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. दिये गये आवेदन के माध्यम से मृतक के पिता का कहना है कि परिवार के लोगों से ही जमीन विवाद चल रहा था, जिसको लेकर लोगों ने मेरे पुत्र की सोने की अवस्था में हत्या कर दी है. मृतक बीएसएफ का जवान बंगाल में पोस्टेड था वह 10 दिन पूर्व ही छुट्टी लेकर गांव में आया था. घटना को लेकर आसपास के क्षेत्र में भी मात्रा में सन्नाटा पसरा हुआ था. घटना की गुत्थी सुलझाने को लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा फॉरेंसिक टेक्नीशियन को भी बुलाकर घटना की जांच करायी जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें