35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाप-बेटे की पार्टी का बिहार से होगा सफाया : भूपेंद्र यादव

जहानाबाद : शहर के टाउन हॉल में रविवार को एनडीए कार्यकर्ताओं की अहम बैठक हुई, जिसमें भाजपा के प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव व जदयू के राष्ट्रीय महासचिव रामचंद्र प्रसाद सिंह उर्फ आरसीपी ने शिरकत की. प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि जहानाबाद के साथ ही बिहार की सभी 40 सीटें जीतेंगे. उन्होंने पीएम मोदी […]

जहानाबाद : शहर के टाउन हॉल में रविवार को एनडीए कार्यकर्ताओं की अहम बैठक हुई, जिसमें भाजपा के प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव व जदयू के राष्ट्रीय महासचिव रामचंद्र प्रसाद सिंह उर्फ आरसीपी ने शिरकत की. प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि जहानाबाद के साथ ही बिहार की सभी 40 सीटें जीतेंगे.
उन्होंने पीएम मोदी के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि हिंदुस्तान का कोई ऐसा घर नहीं होगा जहां उज्ज्वला नहीं पहुंचा हो. हिंदुस्तान के लुटेरों के लिए केंद्र की सरकार ने कड़ा कानून बनाया है. पिछड़ा वर्ग के लिए जहां संवैधानिक आयोग बनाया, वहीं हिंदुस्तान के उन सवर्ण गरीब बच्चों के लिए जिनके पास आज जमीन कम पड़ गयी है उन्हें भी आरक्षण देने का काम हमारी सरकार ने किया.
हमने पिछड़ों को अगड़े से नहीं लड़ाया. महादलितों को पिछड़ों से नहीं लड़ाया, बल्कि सभी जाति-धर्म के लोगों को साथ लेकर चल रहे हैं. वहीं केंद्रीय मंत्री डॉ सीपी ठाकुर ने कहा कि हमलोग अपनी चट्टानी एकता का प्रदर्शन कर एनडीए प्रत्याशी को विजयी बनाएं और नरेंद्र मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनने में मदद करें.
पीएम ने विदेशों में भारत का नाम रोशन किया : आरसीपी
बैठक को संबोधित करते हुए आरसीपी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का नाम विदेशों में रोशन किया है. जबकि, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य को विकसित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. विकास के चलते नीतीश कुमार का नाम देश-दुनिया में है. हमारी सरकार न्याय के साथ विकास कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें