24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jamui News : नवनिर्वाचित सांसद पहुंचे झाझा, लोगों ने किया अभिनंदन

जमुई सांसद अरुण भारती का कई जगहों पर हुआ स्वागत

झाझा.

जमुई सांसद अरुण भारती बीते रविवार देर संध्या झाझा पहुंचे. इस दौरान वे चरघरा स्थित विनोद यादव के आवास, शिव मंदिर, बाबू टोला, बरनबाल सेवा सदन, टहवा गांव निवासी थाना के निजी चालक स्व नियाज अंसारी के घर पहुंचे. लोगों से लाकात की. इस दौरान कई जगहों पर नवनिर्वाचित सांसद को लोगों ने फूल माला व अन्य उपहार देकर स्वागत व अभिनंदन किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रमोद राम व प्रखंड अध्यक्ष परमेश्वर यादव ने की. मौके पर लोजपा जिलाध्यक्ष जीवन सिंह, श्याम सुंदर पासवान, अरविंद पासवान, नफीस अंसारी, धर्मेंद्र कुमार, मदन यादव, सुमन साह, राम अवतार यादव, चंद्रशेखर पंडित, विजय अग्रहरी, बलवंत सिंह ,शशिकांत पासवान, रामावतार यादव समेत कई लोग मौजूद थे.

कटौना हॉट पर ट्रेन के ठहराव की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सांसद को दिया आवेदन

जमुई

. किऊल-जसीडीह मेन लाइन स्थित कटौना हॉल्ट पर पूर्व की भांति ट्रेन की ठहराव की मांग को लेकर राष्ट्रीय भ्रष्टाचार मुक्ति मोर्चा के अध्यक्ष चंद्रचूड़ सिंह के नेतृत्व में स्थानीय ग्रामीणों ने नवनियुक्त सांसद अरुण भारती को आवेदन सौंपा. आवेदन पत्र में बताया गया कि कटौना हॉल्ट पर 1999 से रेल राज्य मंत्री स्व दिग्विजय सिंह के कार्यकाल से ही ट्रेन का ठहराव हो रहा था. कोरोना संक्रमण के दौरान इस हॉल्ट पर ट्रेन का ठहराव बंद कर दिया गया है जो आज तक बंद है. इस कारण आसपास के ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ग्रामीणों ने आवेदन के माध्यम से सांसद को बताया कि रेल विभाग कटौना हॉल्ट पर ट्रेन का ठहराव बंद कर अपने विभाग के पूर्व मंत्री का अपमान कर रहे हैं. ग्रामीणों ने सांसद श्री भारती से कटौना हॉल्ट पर ट्रेन की ठहराव तथा टिकट संवेदक को अतिशीघ्र बहाल करने की मांग की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें