28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jamui News : नाबालिग से दुष्कर्म मामले में नामजद आरोपित गिरफ्तार

पीड़िता का मेडिकल कराया गया

चंद्रमंडीह.

थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म मामले में नामजद आरोपित को गिरफ्तार किया गया है. थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही पीड़िता का मेडिकल कराया गया है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद काफी कुछ स्पष्ट हो पायेगा.

दो नामजद आरोपितों ने किया सरेंडर

जमुई.

अलग-अलग मामले में फरार चल रहे दो नामजद आरोपित ने शुक्रवार को कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया. उन्हें सुरक्षा कर्मियों द्वारा मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया. आत्मसमर्पण करने वालों में सदर थाना क्षेत्र का लोहरा गांव निवासी सुजीत कुमार, सुरजीत यादव है. बताया जाता है कि दोनों पर स्थानीय थाना में मारपीट का मामला दर्ज करवाया गया था. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से दोनों फरार चल रहा था. पुलिस की बढ़ती दबिश के कारण दोनों ने कोर्ट पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया. मेडिकल जांच के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

अवैध रूप से बालू लदे तीन ट्रैक्टर जब्त

बरहट.

मलयपुर थाना कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार को थाना क्षेत्र के डाढ़ा नदी से अवैध रूप से बालू लदे तीन ट्रैक्टर जब्त किये. मलयपुर थानाध्यक्ष कुमार संजीव ने बताया कि हमें सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के डाढ़ा नदी में बालू माफियों द्वारा अवैध बालू उत्खनन किया जा रहा है. सूचना मिलते ही हमारे जावान सादे लिबास में एक सवारी गाड़ी लेकर नदी में छापेमारी करने पहुंचे. तभी पुलिस को देख ट्रैक्टर चालक गाड़ी छोड़ कर भाग गया. इसके बाद सभी ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया. इस दौरान जब ट्रैक्टर मालिक से चालान दिखाने को कहा गया, तो वह नाकाम रहा. चालान नहीं दिखाने पर सभी ट्रैक्टर को जब्त कर थाना ले आये. खनन विभाग को सूचना दी गयी है. वाहन मालिक का पता लगा कर उस पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद बालू माफिया में हड़कंप है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें