25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jamui News : बहन को परीक्षा दिलाने जा रहे भाई की सड़क दुर्घटना में मौत, विरोध में रोड जाम

जाम के बाद वाहनों की लगी लंबी कतार

लक्ष्मीपुर (जमुई). प्रखंड क्षेत्र के कोहबरवा-झाझा-धमना मुख्य मार्ग पर जिनहरा बाजार में गुरुवार सुबह एक ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी, जबकि एक लड़की घायल होकर इलाजरत है. मृतक थाना क्षेत्र की खिलार पंचायत के घोरलाही गांव निवासी अरबिंद साह का 22 वर्षीय पुत्र पुष्कर कुमार साह है. परिजनों ने बताया कि पुष्कर, विभा को सिकंदरा प्रखंड के धधौर गांव में स्थित कौशल विकास प्रशिक्षण केंद्र में परीक्षा दिलाने बाइक से जा रहा था. तभी ट्रक की चपेट में आ गया. घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़ कर फरार हो गया. आक्रोशित लोगों ने मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. इससे इस मार्ग पर आवागमन बाधित हो गया और सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी. सूचना पाकर पहुंचे थानाध्यक्ष आलोक कुमार सहित अन्य पदाधिकारी ने मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिलवाने का आश्वासन देकर जाम हटवाया. इसके बाद आवागमन बहाल हो सका. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. ट्रक को भी थाना ले गयी. घटना को लेकर मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. लोगोंं को विश्वास नहीं हो रहा था कि अभी कुछ देर पहले घर से निकला पुष्कर अब इस दुनिया को छोड़ चुका है.

तेज रफ्तार में बाइक पलटने से दो युवक घायल, एक रेफर

जमुई.

सिकंदरा-नवादा मुख्य मार्ग पर धर्मपुर गांव के समीप गुरुवार की शाम एक बाइक तेज रफ्तार में अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. घटना में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों घायलों को इलाज के लिए स्थानीय लोगों की मदद से सिकंदरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जानकारी के मुताबिक, लछुआड़ थाना क्षेत्र के कृपारामडीह गांव निवासी मोती साव का 19 वर्षीय पुत्र रामाशीष कुमार अपने फुफेरे भाई कौआकोल निवासी 25 वर्षीय शंभु कुमार पिता शंकर साव को मिर्जागंज से रिसीव कर वापस अपने गांव लौट रहा था. इसी दौरान धरमपुर गांव के समीप तेज गति के कारण बाइक का संतुलन बिगड़ गया. बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों घायलों को इलाज के लिए स्थानीय लोगों द्वारा सिकंदरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद घायल शंभु कुमार को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें