29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पिता के साथ घर जा रही छात्रा पर बदमाशों ने की फायरिंग, एक हिरासत में

करताहां थाना क्षेत्र के धनुषी गांव में गुरुवार को अपने पिता के साथ घर जा रही छात्रा पर बदमाशों ने दो राउंड फायरिंग कर दी. गोलीबारी की इस घटना में दोनों पिता-पुत्री बाल-बाल बच गये. इसकी सूचना मिलते ही वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी.

लालगंज नगर. करताहां थाना क्षेत्र के धनुषी गांव में गुरुवार को अपने पिता के साथ घर जा रही छात्रा पर बदमाशों ने दो राउंड फायरिंग कर दी. गोलीबारी की इस घटना में दोनों पिता-पुत्री बाल-बाल बच गये. इसकी सूचना मिलते ही वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी. घटना की सूचना पर करताहां थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी. गोलीबारी की सूचना पर मौके पर काफी संख्या में पुलिस पहुंच गयी. पुलिस ने आरोपित राहुल के घर पर छापेमारी कर वहां से एक देसी कट्टा व दो कारतूस बरामद किया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपित को पिता मृत्युंजय कुमार को हिरासत में ले लिया है. छात्रा के पिता का आरोप है कि बीते 22 मई को भी आरोपित राहुल कुमार उर्फ पीयूष ने घर पर जाकर उसकी पुत्री के अपहरण का प्रयास किया था. बीते 24 मई को इसकी प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी थी. आरोप है कि पिछले तीन साल से वह कॉलेज व कोचिंग जाने के दौरान छात्रा को परेशान कर रहा है और हत्या की धमकी देता है. इस घटना के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. ग्रामीण आरोपितों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग पुलिस से कर रहे हैं. इस संबंध में करताहां थानाध्यक्ष गुंजन कुमारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गयी थी. पुलिस ने आरोपित राहुल उर्फ पीयूष के यहां छापेमारी कर उसके घर से एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया. आरोपित के पिता को मृत्युंजय कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. राहुल पर पहले से कई मामले दर्ज हैं. युवती के पिता के आवेदन पर दो नामजद और चार पांच अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें