25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना के मीट व्यवसायी को गोली मार कर बदमाशों ने लूटे 50 हजार रुपये

वैशाली जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहिमापुर चौक स्थित सेंट्रल बैंक के पास बाइक सवार बदमाशों ने मीट व्यवसायी को गोली मारकर 50 हजार रुपये लूट लिये.

वैशाली जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहिमापुर चौक स्थित सेंट्रल बैंक के पास बाइक सवार बदमाशों ने मीट व्यवसायी को गोली मारकर 50 हजार रुपये लूट लिये. घटना के बाद साथ में रहे घायल के ममेरा भाई स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल को सदर अस्पताल लेकर पहुंचा. सदर अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. घायल युवक पटना का रहने वाला बताया गया है. जानकारी के अनुसार शनिवार की देर शाम पटना जिले के संपतचक थाना क्षेत्र के संपतचक गांव निवासी मो मुर्तुजा कुरैशी का 38 वर्षीय पुत्र मो गुलाम रब्बानी अपने ममेरे भाई परवेज कुरैशी के साथ बकड़ा देख कर बिदुपुर से बाइक से लौट रहा था. इसी दौरान रहिमापुर सेंट्रल बैंक के पास पहुंचा कि पीछे से आ रहे बाइक सवार बदमाशों ने बाइक रोक कर फायरिंग कर दी. बताया गया कि बाइक चला रहे युवक के पेट में दो गोली लगी है. घटना के बाद बदमाशों ने युवक के पास से 50 हजार रुपये लूट लिया और बिदुपुर की तरफ भाग निकले. फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जुट गये. बाइक पर पीछे बैठा उसका ममेरा भाई परवेज कुरैशी स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचा. यहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया. घायल के परिजनों ने बताया कि गुलाम रब्बानी संपतचक में ही मीट की दुकान चलाता है. वह बकरा खरीदने के लिए बिदुपुर आया था, लेकिन बकरा नहीं मिलने पर घर लौट रहा था. इसी दौरान यह घटना हो गयी. घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश सदर अस्पताल पहुंच कर घायल के परिजनों से आवश्यक पूछताछ की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें