27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छपरा के मजदूर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

औद्योगिक थाने की पुलिस ने इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक फैक्ट्री के कमरे से संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव बरामद किया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक सारण जिले के जनता बाजार थाना क्षेत्र के नाजीरगंज गांव निवासी बृजकिशोर सिंह का 22 वर्षीय पुत्र रिट्टू कुमार सिंह बताया गया है.

औद्योगिक थाने की पुलिस ने इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक फैक्ट्री के कमरे से संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव बरामद किया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक सारण जिले के जनता बाजार थाना क्षेत्र के नाजीरगंज गांव निवासी बृजकिशोर सिंह का 22 वर्षीय पुत्र रिट्टू कुमार सिंह बताया गया है. घटना की सूचना मिलते ही परिजन सदर अस्पताल पहुंच गये. युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. जानकारी के अनुसार रिट्टू कुमार सिंह इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक पाइप फैक्ट्री में काम करता था. बताया गया कि गुरुवार को युवक काम पर नहीं गया था. दोपहर में उसके अन्य साथी जब लंच करने के लिए कमरे में गये तो देखा की रिट्टू पंखे में लगे फंदे से झूल रहा था. युवक को फंदे से झूलता देख अन्य मजदूरों ने आनन-फानन में युवक को फंदे से नीचे उतारा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. मौके पर जुटे लोगो ने घटना की सूचना उसके परिजनों तथा स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इस संबंध में अपर थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि इंडस्ट्रियल एरिया के एक कंपनी के क्वार्टर में एक मजदूर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. परिजनाें ने बताया कि युवक किसी लड़की से बात करता था. उसने फांसी क्यों लगायी इस संबंध में किसी को जानकारी नहीं है. पुलिस इस मामले में आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें