27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन से गिरने से बैंक अधिकारी की मौत

गोरौल थाना क्षेत्र अंतर्गत हाजीपुर-मुजफ्फरपुर रेल खंड के 30 नंबर गुमटी के पास इंटरसिटी एक्सप्रेस से गिरने से बैंक अधिकारी की मौत हो गयी.

हाजीपुर. गोरौल थाना क्षेत्र अंतर्गत हाजीपुर-मुजफ्फरपुर रेल खंड के 30 नंबर गुमटी के पास इंटरसिटी एक्सप्रेस से गिरने से एक युवक की मौत हो गयी. घटना की सूचना पर पहुंची गोरौल थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया. मृतक की पहचान पटना जिला के दानापुर मिथिला कॉलोनी निवासी महेंद्र मिश्रा के 28 वर्षीय पुत्र नंदन कुमार के रूप में हुई है. घटना की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया. परिजन आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंच गये. मृतक दरभंगा जिला के लहेरियासराय थाना के खराजपुर गांव स्थित अपने ससुराल से पटना लौट रहा था. नंदन पटना फ्रेजर रोड स्थित आइसीआइआइ बैंक में अधिकारी के पद पर कार्यरत थे.जानकारी के अनुसार पटना के दानापुर मिथिला कॉलोनी निवासी नंदन कुमार बीते 22 मार्च को होली पर्व को लेकर अपने ससुराल दरभंगा गया था. वहां से बीते शुक्रवार को इंटरसिटी एक्सप्रेस से पटना लौट रहा था. बताया गया कि रास्ते में ही गोरौल थाना क्षेत्र के ढाला संख्या 30 के पास वह ट्रेन से गिर गया, जहां कटने से उसकी मौत हो गयी. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कराने का काफी प्रयास किया, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी थी. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए आवश्यक कार्रवाई कर ही रही थी तभी मृतक के जेब से एक कागज का टुकड़ा मिला, जिसमें किसी दोस्त का मोबाइल नंबर लिखा था. उसी नंबर से बात करने के बाद परिजनों को सूचना दी गयी. सूचना मिलते ही परिजन सदर अस्पताल पहुंच गए. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया. मृतक के पिता ने बताया कि दो वर्ष पूर्व ही नंदन की शादी हुई थी. उसे एक पुत्र है. वह दो भाइयों में छोटा था. पत्नी एवं अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें