27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

न संविधान का व न ही कोई आरक्षण का है खतरा : मांझी

मंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि न कोई संविधान को बदलने का खतरा है और न ही आरक्षण का. कुछ लोगों ने जनता को भ्रम डाल कर उसका फायदा उठा लिया. उन्होंने कहा कि विपक्ष वाले अफवाह फैला कर लोगों को गुमराह किया.

बोधगया. मंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि न कोई संविधान को बदलने का खतरा है और न ही आरक्षण का. कुछ लोगों ने जनता को भ्रम डाल कर उसका फायदा उठा लिया. उन्होंने कहा कि विपक्ष वाले अफवाह फैला कर लोगों को गुमराह किया. झूठा प्रचार कर राजनीतिक लाभ उठा लिया गया है, पर सरकार को कामकाजी बहुमत मिला है व काफी लगन के साथ काम होगा. मंत्री श्री मांझी ने नौकरी देने की बात पर भी टिप्पणी की व कहा कि काम हम लोग करते हैं व झूठा प्रचार कर लोग अपनी वाहवाही लूट रहे हैं. उन्होंने कहा कि पहले क्यों नहीं नौकरी दे दिये थे जब केवल उनकी सरकार थी. यह सब लोगों को भरमाने वाली बात है. श्री मांझी ने कहा कि जय भीम बोलने वाले भी बाबा साहब के बातों को अमल में नहीं ला रहे हैं. इसी तरह कॉमन स्कूलिंग की बात भी आजादी के बाद से ही चल रही है. लागू नहीं हो पाया है. मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काम करने वालों को प्रोत्साहित करते हैं. उन्होंने कहा कि मतदाताओं के बीच अफवाह फैला कर लोगों ने लाभ उठा लिया है व जितनी संख्या हम लोगों को मिलनी चाहिए थी उतनी नहीं मिली, फिर भी अब 2029 के चुनाव में इस बार से ज्यादा बहुमत के साथ सरकार बनेगी. मंत्री ने अन्य सवालों पर भी अपनी राय व्यक्त की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें