26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महाबोधि मंदिर पहुंचे, भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिखाया काला झंडा

बोधगया : महाबोधि मंदिर में भगवान बुद्ध की 2559वीं जयंती समारोह के अवसर पर बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए. इस मौके पर बोधगया मंदिर प्रबंधन कारिणी समिति की ओर से भूकंप पीड़ितों के लिए 21 लाख रुपये का चेक सौंपा गया. मुख्यमंत्री के बोधगया पहुंचने के […]

बोधगया : महाबोधि मंदिर में भगवान बुद्ध की 2559वीं जयंती समारोह के अवसर पर बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए. इस मौके पर बोधगया मंदिर प्रबंधन कारिणी समिति की ओर से भूकंप पीड़ितों के लिए 21 लाख रुपये का चेक सौंपा गया. मुख्यमंत्री के बोधगया पहुंचने के साथ ही सूबे के पूर्व मंत्री एवं भाजपा विधायक प्रेम कुमार के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन्हें काला झंडा दिखाते हुए जमकर नारेबाजी की.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जयंती समारोह के अवसर पर लोगों से भूकंप रोधी मकान के निर्माण को प्राथमिकता देने की अपील करते हुए भूकंप के दौरान उससे बचने के उपायों का जिक्र भी किया. इसके साथ ही नीतीश कुमार ने कहा कि अब स्कूलों में भी भूकंप से बचने के उपायों के बारे में जानकारी दिये जाने की व्यवस्था की जायेगी. बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर महाबोधि मंदिर में महाराष्ट्र समेत देश के अन्य राज्यों से भारी संख्या लोग एकत्रित हुए.

उधर, भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के बोधगया पहुंचने के साथ ही गया के चिकित्सक डॉ पवन गुप्ता एवं उनकी पत्नी शुभ्रा गुप्ता के अपहरण मामले में प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए अपना विरोध प्रकट किया. भाजपा विधायक प्रेम कुमार ने सूबे की गिरती विधि व्यवस्था का हवाला देते हुए राज्य में जंगलराज की पुनरावृत्ति की बात कही. मालूम हो कि बीते दिनों गया के डॉ पंकज गुप्ता अपनी पत्नी शुभ्रा गुप्ता के साथ ऑडी कार से जीटी रोड की ओर जा रहे थे और उनका अपहरण हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें