30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाकपा माओवादी का दो दिनों का बंद आज से

इमामगंज (गया) : इमामगंज थाने के रानीगंज बाजार में भाकपा माओवादी के नाम से पोस्टर चिपकाये जाने से आम अवाम में एक बार फिर से भय व्याप्त है. पोस्टर एरिया कमांडर संदीप के हवाले से छोड़ा गया है, जिसमें ऑपरेशन ग्रीन हंट, बालू उठाव व पुलिसिया जुर्म के विरोध में 28 व 29 अगस्त को […]

इमामगंज (गया) : इमामगंज थाने के रानीगंज बाजार में भाकपा माओवादी के नाम से पोस्टर चिपकाये जाने से आम अवाम में एक बार फिर से भय व्याप्त है. पोस्टर एरिया कमांडर संदीप के हवाले से छोड़ा गया है, जिसमें ऑपरेशन ग्रीन हंट, बालू उठाव व पुलिसिया जुर्म के विरोध में 28 व 29 अगस्त को बंद किया गया है. इस बंदी में दूध व एंबुलेंस को मुक्त रखा गया है. दो दिवसीय बंदी में सब्जी व दुकानें बंद रखने की हिदायत दी गयी है.

पोस्टर के माध्यम से बालू उठाव में जो भी ठेकेदार शामिल हैं, उनका नाम उल्लेख करते हुए 48 घंटे के अंदर इस काम को छोड़ देने को कहा गया है, वरना फौजी कार्रवाई करने की बात लिखी गयी है. साथ ही, बंदी को असफल करनेवाले को भी नहीं बख्शे जाने की बात कही गयी है. इधर क्षेत्र में पर्चा की चर्चा होते ही स्थानीय प्रशासन ने घूम-घूम कर पर्चे को जब्त कर लिया.

नक्सली पोस्टर से एसडीपीओ ने किया इन्कार

पर्चा जब्त करने के बाद सहायक पुलिस अधीक्षक सह अनुमंडल पुलिस अधिकारी सुशील कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है कि रानीगंज बाजार में एक नक्सली पर्चा चिपकाया गया है जो असामाजिक तत्वों द्वारा बार-बार किया जा रहा है.

बालू घाट की नीलामी के कारण असामाजिक तत्वों द्वारा दुष्प्रचार किया जा रहा है, जबकि बालू माफिया के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है. वर्तमान में भी बालू माफिया द्वारा अवैध रूप से उठाव किये जाने पर पुलिस अनुमंडल इमामगंज व जीटी रोड पर बाराचट्टी से आमस के बीच विशेष अभियान चला कर छापेमारी की जा रही है व अवैध रूप से बालू लदे व ओवरलोडिंग वाले ट्रकों को जब्त कर विधि सम्मत कार्रवाई की गयी है.

धमकी भरा परचा चिपकानेवाला नक्सली प्रतीत नहीं होता है. निश्चित रूप से यह किसी असामाजिक तत्वों द्वारा क्षेत्र के लोगों को डराने के उद्देश्य से चिपकाया गया है. इससे आम जनता को डरने या भयभीत होने की जरूरत नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें