34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कीर्ति समर्थकों ने दरभंगा में गरीब रथ को दस मिनट तक रोका

दरभंगा : भाजपा सांसदएवंपूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद को पार्टी के द्वारा अनुशासनहीनता के आरोप में निलंबित किये जाने से नाराज सांसद समर्थक भाजपाइयों ने शुक्रवार को दरभंगा स्टेशन पर कुछ देर के लिए ट्रेनों को रोक दी. सैकड़ों की संख्या में जुटे उनके समर्थकों ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, वित्तमंत्री अरुण जेटली एवं […]

दरभंगा : भाजपा सांसदएवंपूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद को पार्टी के द्वारा अनुशासनहीनता के आरोप में निलंबित किये जाने से नाराज सांसद समर्थक भाजपाइयों ने शुक्रवार को दरभंगा स्टेशन पर कुछ देर के लिए ट्रेनों को रोक दी. सैकड़ों की संख्या में जुटे उनके समर्थकों ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, वित्तमंत्री अरुण जेटली एवं भाजपा विधानमंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी के विरोध में नारेबाजी करते दिखे.

भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने हाथ में भाजपा का झंडा, बैनर लिए एवं कीर्ति आजाद के पोस्टर को लहराते हुए दरभंगा स्टेशन पर पहुंचे. सैकड़ों की संख्या में सांसद समर्थकों ने पहले सवारी गाड़ी को रोक दिया. इसके बाद जयनगर से नयी दिल्ली जाने वाली गरीब रथ को करीब दस मिनट तक रोककर नारेबाजी की. भाजयुमो कार्यकर्ता ट्रेन के इंजन पर सवार हो गये और पार्टी के कुछ नेताओं के विरोध में जमकर नारेबाजी करने लगे. कार्यकर्ता सांसद का पार्टी से निलंबन वापसलेने की मांग भी कर रहे थे. काफी मशक्कत के बाद आरपीएफ, जीआरपी एवं स्थानीय थाना की पुलिस ने समर्थकों से समझा बुझाकर ट्रैक पर से हटाकर परिचालन को शुरु कराया जा सका.

उधर, कीर्ति आजाद के निलंबन पर प्रतिक्रिया देते हुए लोजपा प्रदेश के महासचिव आरके चौधरी ने इसे अलोकतांत्रिककरारदेतेहुए कहा कि क्रिकेट को राजनीति से जोड़ना गलत है. वहीं इस मामले पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि भाजपा में सच बोलने वालों के लिए जगह नहीं हैं.

इससे पहले भी कीर्ति आजाद के संसदीय क्षेत्र दरभंगा में कल समर्थकोंने विरोध प्रदर्शनकियाथा.इसदौरान उनके समर्थकों ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और वित्त मंत्री अरुण जेटली का पुतला भी फूंका था.गौर हो कि बिहार के दरभंगा से तीसरी बारकीर्तिआजाद सांसद चुने गये हैं. वह वर्षों से डीडीसीए मामलों को लेकर जेटली को निशाना बनाते हुए एक अभियान चला रहे हैं. अरुण जेटली के खिलाफ मोरचा खोलने के बाद उनके निलंबन से पार्टी के कई सांसद और नेता भी नाराज चल रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें