मातम में बदली खुशियां, जन्मदिन में शामिल होने जा रहे एक ही परिवार के तीन लोगों सड़क हादसे में मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दरभंगा : बिहार के दरभंगा में एक हृदयविदारक घटनासामनेआयी है, जहां एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत सड़क हादसे में हो गयी है. जबकि, तीन लोग गंभीर रूप से घायल है. बताया जा रहा है किसभीजन्मदिन में शामिल होने जा रहे कार सेजारहेथे,तभी हादसे के शिकार हो गये.

जन्मदिन में शामिल होने जा रहा था परिवार
प्राप्त जानकारी के अनुसार परिवार जन्मदिन में शामिल होने जा रहा था और दरभंगा के पास परिवार सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया. घटना के बाद घायलों का इलाज दरभंगा केडीएमसीएच अस्पताल में लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना दरभंगा के कर्कघाटी इलाके मेंएनएच 57 पर हुई, जहां पूरा परिवार नैनो कार से जन्मदिन में शामिल होने देर रात मुजफ्फरपुर से मधेपुरा जा रहा था तभी अचानक कार का संतुलन बिगड़ गया और कार एक पुल के पास डिवाईडर से जा टकरायी, जिससे यह बड़ा हादसा हो गया.
मातम में बदली खुशियां
घटना के बाद परिजनोंका रो-रोकर बुरा हाल है. मौके पर पहुंची पुलिस किसी तरह कार में फंसे घायल लोगों को निकाल करडीएमसीएच अस्पताल भेजा. परिजन के साथ-साथ पुलिस ने भी बताया कि मुजफ्फरपुर से पूरा परिवार मधेपुरा अपने गांव जन्मदिन में शामिल होने जा रहा रहा था तभी यह दुखद घटना हो गयी, हालांकि घटना के पीछे का कारण पुलिस ने स्पष्ट नहीं किया है माना जा रहा है कार का चालक के नियंत्रण खोने की वजह से यह बड़ी घटना हुई है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें