36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बूंदाबांदी से बढ़ी कनकनी अस्त-व्यस्त रहा जनजीवन

दोपहर बाद वर्षा कीचड़ से सनीं शहर की सड़कें दरभंगा : गुलाबी ठंड का मजा ले रहे लोगों को शुक्रवार को हुई हल्की बारिश ने ठिठुरन का एहसास करा दिया. लोग घरों में दुबके रहे. लिहाजा सड़कें सूनी पड़ी रही. बाजार में सन्नाटा पसरा रहा. लोगों को छाता निकालना पड़ा. वहीं इस बरसात ने शहर […]

दोपहर बाद वर्षा कीचड़ से सनीं शहर की सड़कें

दरभंगा : गुलाबी ठंड का मजा ले रहे लोगों को शुक्रवार को हुई हल्की बारिश ने ठिठुरन का एहसास करा दिया. लोग घरों में दुबके रहे. लिहाजा सड़कें सूनी पड़ी रही. बाजार में सन्नाटा पसरा रहा. लोगों को छाता निकालना पड़ा. वहीं इस बरसात ने शहर की सूरत को बदहाल कर दिया. सड़कें कीचड़ से लथपथ हो गयी.
हालांकि पिछले दो दिनों से बादल छाये रहने के कारण सूर्यदेव अपनी चपक नहीं बिखेर पा रहे हैं. बादलों के साथ जूझता नजर आ रहे हैं. इस बीच आज रुक-रुककर बूंदाबांदी शुरू हो गयी. दोपहर बाद इसकी गति तेज हो गयी. वर्षा के पानी से सड़क कीचड़मय हो गया है.
दूसरी ओर ठंड से बचने के लिए लोग आलमीरा, ट्रंक व पेटी में रखे गरम कपड़ों को निकाल लिया. हाइवे से लेकर शहर तक में वाहनों के लाइट दिन में भी जलाने पड़े. घरों में अलाव की व्यवस्था में लोग जुट गये हैं. ठंड बढ़ने से सुस्त पड़े गरम कपड़ों की दुकानों पर ग्राहकों की भीड़ बढ़ने के आसार से दुकानदारों के चेहरे पर भी राहत के भाव नजर आये.
ग्राहकों का पहुंचना पहले ही दिन से शुरू भी हो गया. लोग घर से लेकर दुकानों पर चाय की चुस्की लेते हुये देर से बढ़ी ठंड पर अपनी-अपनी राय रखते दिखे. गरमागरम नास्ते की दुकानों पर भी कुछ ऐसा ही नजारा रहा. लोग ठंड के और बढ़ने की संभावना जता रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें