दुकानदार की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर बोलीं रेणु देवी, मेरे भाई से मेरा कोई लेना-देना नहीं, पुलिस ने जब्त की गाड़ी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बेतिया : बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी के भाई द्वारा दुकानदार की पिटाई का वीडियो वायरल होने के मामले में पूर्व मंत्री रेणु देवी ने कहा है कि 'मेरे भाई से मेरा कोई लेना-देना नहीं है. मेरा नाम इस मामले में उछालना गलत है.' साथ ही उन्होंने कहा है कि 'दोषी पर कार्रवाई हो.'

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

दुकानदार से मारपीट का वीडियो वायरल होने की खबर आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पिनू की फॉर्न्यूचर गाड़ी को जब्त कर लिया है. साथ ही पावर हाउस स्थित उनके आवास पर एसडीपीओ के नेतृत्व में छापेमारी की जा रही है.

क्या है मामला?

बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी के भाई ने एक दुकानदार की पिटाई कर दी. बताया जाता है कि बीजेपी नेता रेणु देवी का भाई पिनू बुधवार को एक मेडिकल स्टोर पहुंचा. दुकान पर पहुंचने पर स्वागत में दुकानदार के खड़ा नहीं होने पर पिनू नाराज हो गया और दुकानदार की पिटाई कर दी. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. बताया जाता है कि पिनू ने दुकानदार की दुकान में पहले पिटाई की, फिर उसे पावर हाउस ले गया और वहां भी जमकर पिटाई की गयी.

आरजेडी ने बोला हमला

बीजेपी नेता रेणु देवी द्वारा भाई से संबंध नहीं होने की बात कहने पर आरजेडी नेता व पार्टी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि जब लालू प्रसाद यादव के किसी संबंधी द्वारा कोई भी मामला सामने आता था, तो उसे लालू परिवार का ही बताया जाता था. अब क्यों नहीं कहा जाता?

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें