20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लोकसभा चुनाव : बीएसपी प्रत्याशी की गाड़ी में मिले दो लाख रुपये, वाहन जब्त कर पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

बगहा : वाहन जांच के दौरान बसपा प्रत्याशी दीपक यादव की गाड़ी से दो लाख रुपये बरामद किये गये हैं. बगहा के एसडीएम विजय प्रकाश मीणा के नेतृत्व में वाहन जांच के दौरान गाड़ी से दो लाख रुपये बरामद किये गये हैं. रुपये की बरामदगी के बाद वाहन को जब्त कर चौतरवा थाने लाया गया […]

बगहा : वाहन जांच के दौरान बसपा प्रत्याशी दीपक यादव की गाड़ी से दो लाख रुपये बरामद किये गये हैं. बगहा के एसडीएम विजय प्रकाश मीणा के नेतृत्व में वाहन जांच के दौरान गाड़ी से दो लाख रुपये बरामद किये गये हैं. रुपये की बरामदगी के बाद वाहन को जब्त कर चौतरवा थाने लाया गया है. साथ ही मामला दर्ज कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शांति व्यवस्था को लेकर वाहन जांच के दौरान सोमवार की अहले सुबह बसपा प्रत्याशी की गाड़ी से उडनदस्ता टीम ने दो लाख रुपये बरामद किये हैं. रुपये की बरामदगी के बाद गाड़ी को जब्त कर लिया गया है. सहायक अभियंता भवन अवर प्रमंडल बगहा सह आसन्न लोकसभा चुनाव में उड़नदास्ता दल-4 बगहा नवल किशोर सिंह ने गाड़ी और रुपये को जब्त करते हुए बसपा प्रत्याशी दीपक यादव के विरुद्ध चौतरवा थाना में कांड संख्या 110/19 दर्ज कराया है.

दर्ज प्राथमिकी मे उड़नदस्ता टीम के पदाधिकारी ने बताया है कि वे सब-इंस्पेक्टर जीतेंद्र प्रसाद शर्मा के नेतृत्व में एनएच-727 मुख्यमार्ग के चौतरवा चौक पर विशेष वाहन जांच अभियान चला रहे थे. सोमवार की अहले सुबह करीब लगभग एक बजे एक गाड़ी आयी. इस गाड़ी पर बसपा प्रत्याशी दीपक यादव का झंडा, बैनर, पोस्टर और गाड़ी के ऊपर एलईडी बल्ब लगा था. गाड़ी को रोक कर जांच की गयी. जब्त एचआर 07-5407 नंबर की फोर्ड इंडिवर गाड़ी के अंदर छिपा कर सीट के नीचे रखे गये उजले और लाल रंग के पांच लिफाफे में दो लाख रुपये बरामद किये गये हैं. बरामद रुपये सहित गाड़ी को जब्त कर लिया गया है. बरामद रुपये के संबंध मे चालक और सवार व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है. लेकिन, कोई संतोषप्रद जवाब नहीं मिलने पर गाड़ी को थाने ले आया गया. चौतरवा थानाध्यक्ष ने बताया कि आदर्श आचार संहिता कंपडियम-2008 के केएएनएक्स 87 व 92 एवं जिला पदाधिकारी पश्चिम चंपारण बेतिया के पत्रांक 1536 के आलोक में प्राथमिकी कांड संख्या 110/19 दर्ज करायी गयी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें