37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार नवयुवक सेना के जिलाध्यक्ष की गोली मार कर हत्या, कथित प्रेमिका सहित दो लड़कियां हिरासत में

मोतिहारी : बिहार नवयुवक सेना के जिलाध्यक्ष जयनारायण ठाकुर की अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी. उसका शव सोमवार को शहर के कोल्हुअरवा मुहल्ला स्थित उसके घर से सौ मीटर दूर एक खाली प्लॉट में फेंका मिला. बाइक तीन किमी दूर मुफस्सिल थाने के मटुआ सरेह से लाश बरामद की गयी है. हत्या की […]

मोतिहारी : बिहार नवयुवक सेना के जिलाध्यक्ष जयनारायण ठाकुर की अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी. उसका शव सोमवार को शहर के कोल्हुअरवा मुहल्ला स्थित उसके घर से सौ मीटर दूर एक खाली प्लॉट में फेंका मिला. बाइक तीन किमी दूर मुफस्सिल थाने के मटुआ सरेह से लाश बरामद की गयी है. हत्या की खबर मिलते ही स्थानीय लोगों का आक्रोश फूट पड़ा. नाराज लोगों ने पुलिस को खदेड़ दिया. पुलिस की एक जीप को तोड़फोड़ कर पलट दिया. दूसरी जीप के शीशे तोड़ दिये. इसके बाद कोल्हुअरवा चौक पर आगजनी कर एनएच-28 जाम कर दिया. पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की.

सूचना पर सदर डीएसपी एसडीओ रजनीश लाल, सदर डीएसपी पंकज कुमार रावत, नगर इंस्पेक्टर आनंद कुमार, छतौनी इंस्पेक्टर विजय कुमार यादव ने दलबल के साथ पहुंच स्थिति को संभाला. अपराधियों को चिह्नित कर उन्हें गिरफ्तार करने और हत्या के कारणों का पता लगाने का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया. पुलिस छानबीन में प्रथमदृष्टया घटना के पीछे प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है. पुलिस ने जयनारायण की कथित प्रेमिका सहित दो लड़कियों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ चल रही है.

बताया जाता है कि जयनारायण रविवार सुबह नौ बजे बिहार नवयुवक सेना की बैठक में हिस्सा लेने अरेराज गया था. अरेराज से चार बजे वापस घर लौटा. परिजनों का कहना है कि शाम सात बजे उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया, तो वह बाइक लेकर घर से निकला. उसके बाद वापस नहीं लौटा. रात करीब नौ बजे से परिजन उनके मोबाइल पर फोन लगाना शुरू किये, तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ बताया. घरवाले रात भर जयनारायण को लेकर परेशान रहे. सुबह करीब सात बजे किसी ने घर आकर बताया कि जयनारायण की लाश ध्रुव साव के खाली प्लॉट में पड़ी है.

इधर, घटना को लेकर मृतक के पिता राजदेव ठाकुर ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ नगर थाने में आवेदन दिया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. बताते चलें कि जयनारायण समाहरणालय में उम्मीदवार चपरासी के पद पर कार्यरत था.

क्या कहते हैं अधिकारी

पूर्वी चंपारण के एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि युवक की हत्या के पीछे प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है. जयनारायण की प्रेमिका सहित दो लड़कियों को हिरासत में लिया गया है. उनसे पूछताछ चल रही है. जयनारायण का दोनों मोबाइल पॉकेट से गायब हैं. उसके मोबाइल नंबर का कॉल डिटेल निकाला जा रहा है. बहुत जल्द हत्यारों को चिह्नित कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें