24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

होटल से फर्जी आइपीएस अधिकारी गिरफ्तार

युवकों से नौकरी के नाम पर ठगता था पैसा दर्जनों बेरोजगार युवकों से अबतक ठग चुका है 30 लाख मोतिहारी : शहर के मीना बाजार गांधी चौक स्थित एक आवासीय होटल से फर्जी आईपीएस अधिकारी पकड़ा गया. नगर पुलिस ने सूचना के आधार पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया लिया. उसके पास से आईपीएस ऑफिसर […]

युवकों से नौकरी के नाम पर ठगता था पैसा

दर्जनों बेरोजगार युवकों से अबतक ठग चुका है 30 लाख
मोतिहारी : शहर के मीना बाजार गांधी चौक स्थित एक आवासीय होटल से फर्जी आईपीएस अधिकारी पकड़ा गया. नगर पुलिस ने सूचना के आधार पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया लिया. उसके पास से आईपीएस ऑफिसर आईकार्ड, आधार कार्ड, पर्स व दो सेलफोन बरामद हुए हैं. वह रक्सौल के कौड़िहार चौक का प्रकाश कुमार मिश्रा है. खुद को आईपीएस अधिकारी बता बेरोजगार युवकों से गार्ड की नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी कर रहा था. अबतक दो दर्जन से अधिक युवकों से करीब 30 लाख रुपये से अधिक की ठगी कर चुका है.
नगर इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि ठगी के शिकार पताही थाने के बेलाबैजू गांव के शिवम कुमार ने थाने पर पहुंच उसकी पहचान की. बताया कि एक दोस्त के माध्यम से प्रकाश से उसकी जान-पहचान हुई. प्रकाश ने खुद को आईपीएस बताते हुए अपना आईकार्ड दिखाया. उसने नौकरी दिलाने की बात कही. इसके एवज में 20 हजार रुपये लिया और गार्ड की नौकरी दिलायी.
उसके साथ दोस्त मृत्युंजय भी 45 दिनों तक गार्ड की नौकरी की. मानदेय नहीं मिला तो दोनों ने काम छोड़ दिया. उसने आगे बताया है कि उनके तरह कई लड़के उसके चंगुल में फंस उसके पास गार्ड की नौकरी की. पैसा वापस मांगने पर कार्ड दिखा पुलिस को बुला जेल भेजने की धमकी देता था. नगर इंस्पेक्टर ने बताया कि शिवम के आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें