35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्वी चंपारण : सत्याग्रह एक्सप्रेस से 70 लाख की चरस बरामद

नरकटियागंज (पूर्वी चंपारण) : रक्सौल से आनंद विहार जानेवाली सत्याग्रह एक्सप्रेस में बुधवार को लावारिस हालत में पड़े सात पैकेट चरस को जब्त किया गया. जब्त चरस की कीमत 70 लाख रुपये आंकी गयी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिली थी कि 15273 सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन की जेनरल बोगी में भारी मात्रा में मादक […]

नरकटियागंज (पूर्वी चंपारण) : रक्सौल से आनंद विहार जानेवाली सत्याग्रह एक्सप्रेस में बुधवार को लावारिस हालत में पड़े सात पैकेट चरस को जब्त किया गया. जब्त चरस की कीमत 70 लाख रुपये आंकी गयी है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिली थी कि 15273 सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन की जेनरल बोगी में भारी मात्रा में मादक पदार्थ लाया जा रहा है. इसके बाद ट्रेन की जांच की गयी. इस दौरान जेनरल डिब्बे की सीट के नीचे एक कपड़ा के बैग में सात पैकेटों में नेपाली चरस मिली.

चरस को जब्त करने के बाद अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गयी है. रेल पुलिस इन दिनों सभी ट्रेनों में अभियान चला रही है. इसमें आये दिन भारी मात्रा में शराब व मादक पदार्थों की खेप जब्त की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें