26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रालोसपा नेता के पीड़ित परिजनों को उपेंद्र कुशवाहा ने दी सांत्वना, स्पीडी ट्रायल चलाने की मांग की, …देखें वीडियो

मोतिहारी / पटना : पूर्वी चंपारण जिले के पकड़ीदयाल के रालोसपा प्रखंड अध्यक्ष प्रेमचंद्र कुशवाहा के परिजनों से शनिवार को रालोसपा अध्यक्ष मिलने पहुंचे. इस मौक पर उन्होंने परिजनों से मिलकर दुख-दर्द बांटा. मालूम हो कि पकड़ीदयाल निवासी व रालोसपा के प्रखंड अध्यक्ष प्रेमचंद्र कुशवाहा को चोरमा ढांगड़ टोली के पास गोली मार दी गयी […]

मोतिहारी / पटना : पूर्वी चंपारण जिले के पकड़ीदयाल के रालोसपा प्रखंड अध्यक्ष प्रेमचंद्र कुशवाहा के परिजनों से शनिवार को रालोसपा अध्यक्ष मिलने पहुंचे. इस मौक पर उन्होंने परिजनों से मिलकर दुख-दर्द बांटा. मालूम हो कि पकड़ीदयाल निवासी व रालोसपा के प्रखंड अध्यक्ष प्रेमचंद्र कुशवाहा को चोरमा ढांगड़ टोली के पास गोली मार दी गयी है.

उन्होंने कहा कि प्रेमचंद्र की हत्या किये जाने से आज ना सिर्फ उनका परिवार बल्कि पूरा इलाका दुखी है. हमारी पार्टी दुखी है. उन्होंने कहा कि छोटे-छोटे बच्चे हैं, प्रेमचंद्र की पत्नी और उनके बूढ़े पिताजी के लिए प्रशासन से राहत मिले. साथ ही उन्होंने हत्या के अपराधी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. उन्होंने प्रेमचंद्र की हत्या मामले में स्पीडी ट्रायल की मांग मुख्यमंत्री से की. उन्होंने कहा कि तीन माह में जांच पूरी कर जो भी दोषी है, उसे सख्त से सख्त सजा मिले. परिवार आज असुरक्षित महसूस कर रहा है. इलाके में पुलिस पिकेट की भी उन्होंने मांग की. साथ ही उन्होंने कहा कि वह मामले में पुलिस के वरीय अधिकारियों से मिलेंगे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री से भी विशेष आग्रह है कि वह मामले में संज्ञान लें. यह इलाका पूरा क्राइम जोन बन गया है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि लोगों ने बताया कि पिछले कुछ माह में ही यहां करीब डेढ़ दर्जन लोगों की हत्याएं हुई हैं.

जानकारी के मुताबिक, पूर्वी चंपारण जिले के पकड़ीदयाल निवासी सह राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष प्रेमचंद्र कुशवाहा की गोली मार कर हत्या किये जाने के बाद रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा शनिवार को परिजनों से मिलने पहुंचे. उन्होंने परिजनों से मिलकर दुख-दर्द बांटा और पीड़ित परिवार को सांत्वना दी. इससे पहले वह मोतिहारी रवाना होने से पहले बिहार में पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या किये जाने को लेकर एक बार फिर बिहार सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार में कानून-व्यवस्था की जो स्थिति आज है, वह सुशासन का नहीं हो सकता. इससे पहले वह ट्वीट कर भी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था किआखिर रालोसपा के और कितने साथियों की बलि चाहिए, सुशासन की गरिमा को बनाये रखने के लिए?

https://twitter.com/BiharRLSP/status/1068504196377305088?ref_src=twsrc%5Etfw

href="https://t.co/VTbnioJpyu">pic.twitter.com/VTbnioJpyu

— Upendra Kushwaha (@UpendraRLSP) November 29, 2018

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें