35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो गुटों में झड़प छह लोग घायल

एक पक्ष ने लगाया घर में आग लगाने का आरोप मोतिहारी : बंजरिया थाने के सिसवा सहवाद टोला में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प में छह लोग घायल हो गये. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना को लेकर दोनों पक्षों ने पुलिस कैंप में आवेदन दिया […]

एक पक्ष ने लगाया घर में आग लगाने का आरोप

मोतिहारी : बंजरिया थाने के सिसवा सहवाद टोला में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प में छह लोग घायल हो गये. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना को लेकर दोनों पक्षों ने पुलिस कैंप में आवेदन दिया है. रइया खातून ने पुलिस को बताया है कि दरवाजे पर बैठी थी. इस दौरान ताजुदीन देवान, समीम देवान, अरसद अली, निजामुद्दीन देवान, नइमुद्दीन देवान, समिरूला देवान ने दरवाजे पर आकर गली गलौज की. विरोध करने पर फरसा से मार घायल कर दिया.
वहीं बचाने गये उसके भाई व भतीजा मोसाहेब आलम के साथ भी मारपीट की. वही दूसरे पक्ष के ताजुदीन देवान ने पुलिस को बताया है कि शेख रूस्तम, शेख मजहर, शेख इजहार, अजहर, शेख जुम्मन, शेख रेफाकत सहित अन्य हथियार से लैस होकर जमीन पर कब्जा करने पहुंचे. विरोध करने पर मारपीट की. बचाने आयी भावे सबिना खातून व पुत्री नसीमा खातून को घायल कर दिया. वहीं केरोसिन छिड़क घर में आग लगा दी. पुलिस कैंप प्रभारी भरत राय ने बताया कि आवेदन को बंजरिया थाना भेजा जायेगा.
सिकरहना. विवाद में दो गुटों के बीच हुई मारपीट की घटना में दोनों ओर से पांच लोग घायल हो गये. एक पक्ष से घायल ढाका थाना क्षेत्र के बहलोलपुर गांव निवासी शौखीलाल साह, धनमंती देवी व जय प्रकाश कुमार तथा दूसरे पक्ष से जख्मी परसा गांव निवासी मुन्ना कुमार व गिरजा देवी का इलाज ढाका रेफरल अस्पताल में किया गया. दोनों ओर से कार्रवाई के लिए थाना में आवेदन दिया गया है. थानाध्यक्ष अर्जुन कुमार ने बताया कि कार्रवाई की जायेगी.
दंपती से मारपीट, छह पर प्राथमिकी
मोतिहारी. मुफस्सिल थाने के भरौलिया गांव में अरुण प्रसाद व उसकी पत्नी मुन्नी देवी के साथ मारपीट की गयी. घटना को लेकर मुन्नी ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. बताया कि ग्रामीण मनोहर साह, ध्रुप साह, आरती देवी, किशोरी देवी, सुदामा देवी, सुरेश साह सहित अन्य लोगों ने दरवाजे पर बच्चे पर घर के बगल में शौच करने का आरोप लगा गाली गलौज की. थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें