36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमुई निवासी रिलायंस कर्मी को मारी गोली, मौत

मधुबन (मोतिहारी). अपराधियों ने शनिवार की देर शाम एनएच 104 स्थित नरहरपकड़ी पुल के पास अपराधियों ने रिलायंस कर्मी की गोली मार कर हत्या कर दी है. मृतक दीपक कुमार (35) जमुई का रहनेवाला है. वह कंपनी के काम को निबटाने के बाद देर शाम पकड़ीदयाल से चकिया स्थित अपने डेरा पर अपने साथियों के […]

मधुबन (मोतिहारी). अपराधियों ने शनिवार की देर शाम एनएच 104 स्थित नरहरपकड़ी पुल के पास अपराधियों ने रिलायंस कर्मी की गोली मार कर हत्या कर दी है. मृतक दीपक कुमार (35) जमुई का रहनेवाला है.
वह कंपनी के काम को निबटाने के बाद देर शाम पकड़ीदयाल से चकिया स्थित अपने डेरा पर अपने साथियों के साथ बाइक से लौट रहा था. तीन बाइक पर सवार छह अपराधी बनरझूला (चकिया) की तरफ से आकर बाइक रोकवा कर खदेड़ कर सर में गोली मार दी. इससे दीपक की मौत घटना स्थल पर हो गयी. सूचना पर पकड़ीदयाल डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय, थानाध्यक्ष संदीप कुमार मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया. हालांकि, घटनास्थल पीपरा थाना क्षेत्र में पड़ता है.
घटना के संबंध में बताया जाता है कि दीपक की अनबन अपने ही सहकर्मी से किसी कारण से विवाद था. प्रथमदृष्टया घटना में रिलायंस के गार्ड की भूमिका सामने आ रही है. इसको लेकर पुलिस अपने स्तर से पड़ताल में जुट गयी है. मौके पर सूचना पर पीपरा पुलिस पुलिस शव को कब्जे में ले लिया है साथ ही दीपक की बाइक पुलिस अपने कब्जे में ले लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें