28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लूट का विरोध करने पर बाप-बेटे को पीटा, लूट लिये एक लाख

बक्सर : लूट का विरोध करना बाप-बेटों को महंगा पड़ गया. लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने बाप-बेटे की जमकर पिटाई की. साथ ही एक लाख रुपये लूट लिये. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों जख्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों की स्थिति को नाजुक देखते हुए […]

बक्सर : लूट का विरोध करना बाप-बेटों को महंगा पड़ गया. लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने बाप-बेटे की जमकर पिटाई की. साथ ही एक लाख रुपये लूट लिये. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों जख्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों की स्थिति को नाजुक देखते हुए बनारस रेफर कर दिया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी. घटनास्थल से पुलिस ने एक बाइक को जब्त किया है.

दोनों जख्मी बाप-बेटे खरवनिया गांव के रहने वाले सतीश कुमार और राहुल कुमार बताये जाते हैं. जख्मी सतीश कुमार ने बताया कि वह धान खरीद-ब्रिकी का काम करता है. सोमवार की सुबह अपने गोदाम पर गये थे. जब वह अपनी बाइक से गोदाम से घर लौट रहे थे. इसी बीच गांव के समीप पहुंचे तो दो बाइक से देवकुली गांव के रहने वो मुन्ना यादव, शिवजी यादव, श्रीराम यादव, गुप्तेश्वर यादव और मुन्नी यादव आ पहुंचे. सभी अपराधियों ने सतीश कुमार को पहले रोका और पैसे की मांग करने लगे. इसके बाद सतीश कुमार ने अपराधियों का विरोध किया. विरोध को देखकर अपराधियों ने सतीश कुमार को लाठी-डंडे से पीटने लगे.
इसी बीच किसी ने इसकी सूचना सतीश कुमार के बेटे राहुल कुमार को दी. सूचना मिलते ही राहुल कुमार मौके पर पहुंच और अपने पिता को बचाने की कोशिश करने लगे. जहां अपराधियों ने राहुल कुमार की भी जमकर पिटाई कर दी. इसी बीच गांव के लोगों को इसकी सूचना मिली. सूचना मिलते ही गांव के लोग लाठी-डंडे लेकर घटनास्थल पर पहुंचे.
पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर कर रही छापेमारी, जख्मियों को वाराणसी किया गया रेफर
ग्रामीणों को देखकर अपराधी अपनी बाइक लेकर भागने लगे. इसी बीच एक अपराधी बाइक लेकर गिर गया. इसके बाद अपराधी पैदल ही भाग निकला. किसी तरह से स्थानीय लोगों ने दोनों जख्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों की स्थिति को नाजुक देखते हुए बनारस रेफर कर दिया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही धनसोई थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी.
पुलिस ने घटनास्थल से एक बाइक भी जब्त किया है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. धनसोईं थानाध्यक्ष बिगाउ राम ने बताया कि आपसी विवाद में मारपीट हुई है. मामले की जांच की जा रही है. एक लाख रुपये की लूट की भी जांच की जा रही है. बहुत जल्द पूरे मामले का खुलासा कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें