25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पॉल्ट्री फार्म के तहखाने से विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद, एक गिरफ्तार

बक्सर:बिहार के बक्सरमें इटाढ़ी थाना की पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ मिली है. पुलिस ने एक मुर्गी फॉर्म के तहखाने से 18500 बोतल विदेशी शराब बरामद की है. साथ ही एक तस्कर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने घटनास्थल से दो बाइक भी जब्त की है. वहीं पुलिस गिरफ्तार तस्कर से […]

बक्सर:बिहार के बक्सरमें इटाढ़ी थाना की पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ मिली है. पुलिस ने एक मुर्गी फॉर्म के तहखाने से 18500 बोतल विदेशी शराब बरामद की है. साथ ही एक तस्कर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने घटनास्थल से दो बाइक भी जब्त की है. वहीं पुलिस गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ कर उसकी निशानदेही पर छापेमारी कर रही है. गिरफ्तार तस्कर पुरुषोत्तमपुर गांव का रहने वाला सुग्रीव सिंह बताया जाता है.

बताया जाता है कि शनिवार की शाम इटाढ़ी थाना की पुलिस को सूचना मिली कि पुरुषोत्तमपुर गांव के समीप फतेहपुर गांव में एक मुर्गी फॉर्म में शराब की खेप छिपाकर रखी गयी है. सूचना मिलते ही पुलिस ने मुर्गी फॉर्म पर छापेमारी की तो देखा कि मुर्गी फॉर्म के अंदर शराब छिपाने के लिए तहखाना बनाया गया है. पुलिस ने जब तहखाने की जांच की तो देखा कि तहखाना पूरा शराब की पेट्टी से भरा हुआ है. इसके बाद पुलिस ने तहखाने से करीब 376 कार्टन और चार बोरी शराब की बरामदगी हुई. साथ ही एक तस्कर सुग्रीव सिंह को पुलिस ने पकड़ लिया. वहीं पुलिस ने घटनास्थल से दो बाइक को भी जब्त कर लिया. पुलिस ने तहखाने से करीब 18500 विदेशी शराब बरामद की है.

गिरफ्तार तस्कर ने पूछताछ के दौरान बताया कि शराब की खेप यूपी से गंगा के रास्ते गांव में लायी गयी थी. शराब की खेप इलाके के विभिन्न गांवों में सप्लाइ करना था. इस धंधे में करीब आधा दर्जन लोग शामिल हैं. वहीं पुलिस उसके निशानदेही पर उसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी करना शुरू कर दिया. इटाढ़ी थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. शराब की खेप मुर्गी फार्म में तहखाना बनाकर शराब छिपाई गयी थी. पूछताछ में तस्कर ने करीब आधा दर्जन तस्करों के नाम बताये हैं, जिनकी गिरफ्तारी को लेकर एक टीम का गठन कर छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें