39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली से मुजफ्फरपुर जा रही शराब की खेप बक्सर में बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

बक्सर:बिहारके बक्सर में नगर थाना की पुलिस ने दिल्ली से एक कार में मुजफ्फरपुर जा रही शराब की खेप को बक्सर में बरामद किया है. साथ ही दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर उनके निशानदेही पर छापेमारी कर रही है. दोनों गिरफ्तार युवक दिल्ली के रहने वाले दिवाकर कुमार और […]

बक्सर:बिहारके बक्सर में नगर थाना की पुलिस ने दिल्ली से एक कार में मुजफ्फरपुर जा रही शराब की खेप को बक्सर में बरामद किया है. साथ ही दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर उनके निशानदेही पर छापेमारी कर रही है. दोनों गिरफ्तार युवक दिल्ली के रहने वाले दिवाकर कुमार और सोनू कुमार बताये जाते हैं.

बताया जाता है कि नगर थानाध्यक्ष दयानंद सिंह को सूचना मिली कि एक काला रंग की कार से शराब की खेप बक्सर के रास्ते दूसरे जगह ले जाया जा रहा है. जो अभी बाइपास रोड से गुजर रहा है. सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष दयानंद सिंह ने दो सिपाहियों को लिया और बाइपास रोड में छापेमारी के लिए निकल पड़े. उन्होंने देखा कि कार तेज से आगे की तरफ बढ़ रही है. उन्होंने कार का पीछा कर कार के आगे अपनी गाड़ी खड़ी कर दिया. पुलिस को देखते ही तस्कर भागने की कोशिश करने लगे. पुलिस ने दोनों को दौड़ा कर पकड़ लिया.

जब पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार से भारी मात्रा में शराब बरामद हुआ. पुलिस ने दोनों को पकड़ कर थाने ले आयी. साथ ही दोनों से पूछताछ कर उनके निशानदेही पर छापेमारी शुरू कर दी. नगर थानाध्यक्ष दयानंद सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गयी है. अभी शराब कितने कार्टन से उसकी जांच की जा रही है. दोनों से पूछताछ कर अन्य लोगों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें