1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 lalu yadav son tej pratap yadav video call to mother rabri devi from a election campaign in motihari ahead of bihar vidha sabha chunav 2020 abk

Bihar Assembly Election 2020: लालू के बड़े लाल तेजप्रताप का नया ‘कमाल’, इस बार मंच से ही किया मां राबड़ी देवी को वीडियो कॉल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लालू के बड़े लाल तेजप्रताप का नया ‘कमाल’, इस बार मंच से ही किया मां राबड़ी देवी को वीडियो कॉल
लालू के बड़े लाल तेजप्रताप का नया ‘कमाल’, इस बार मंच से ही किया मां राबड़ी देवी को वीडियो कॉल
सोशल मीडिया

Bihar Assembly Election 2020: लालू प्रसाद यादव (Lalu prasad yadav) के बड़े लाल तेज प्रताप यादव (Tej pratap yadav) चुनावी मंच पर हों या जनता के बीच, उनकी अदा पर जनता वाह-वाह करने से नहीं चूकती. इस बार तेज प्रताप ने मोतिहारी के पताही प्रखंड मुख्यालय के एक चुनावी सभा में कुछ ऐसा किया कि मौजूद भीड़ ताली बजाने लगी. तेज प्रताप बिहार चुनाव 2020 (Bihar Chunav) के तीसरे चरण के प्रचार के आखिरी दिन पताही प्रखंड मुख्यालय के सिंगारी हाईस्कूल पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने अपनी मां राबड़ी देवी को वीडियो कॉल कर दिया.

जब राबड़ी देवी ने वीडियो कॉल पर दिया भाषण

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पताही के सिंगारी हाईस्कूल में गुरुवार को प्रचार के दौरान तेज प्रताप यादव ने मां राबड़ी देवी को वीडियो कॉल किया. राबड़ी देवी ने पताही की जनता को संबोधित करते हुए राजद प्रत्याशी अच्छे लाल यादव को वोट देने की अपील की. तेज प्रताप के अंदाज पर मौजूद भीड़ ने खूब तालियां भी बजाई. चुनावी सभा के दौरान लालू यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव के मां राबड़ी देवी को वीडियो कॉल करने के साथ ही सेल्फी मैन के अवतार को भी लोगों ने खूब पसंद किया. Bihar Chunav 2020 Live News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

नीतीश सरकार पर तेज प्रताप यादव का हमला

चुनावी सभा के दौरान तेज प्रताप यादव ने बिहार की नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला. तेज प्रताप ने तंज किया सीएम नीतीश कुमार ने पहले 15 लाख नौकरी देने की बात कही. अब बीजेपी 19 लाख नौकरी देने के दावे कर रही है.

बता दें गुरुवार को बिहार चुनाव के तीसरे और आखिरी चरण के प्रचार का अंतिम दिन रहा. प्रचार खत्म हो चुका है और 7 नवंबर को वोटिंग है. जबकि, बिहार चुनाव का रिजल्ट 10 नवंबर को निकलेगा. वहीं, सभी दल रिजल्ट निकलने के पहले ही जीत के दावे करने लगे हैं.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें