1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar crime news over 14 lakh looted from private courier company office in muzaffarpur by unknwn criminals upl

मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव, निजी कूरियर कंपनी के दफ्तर से 14 लाख से अधिक की लूट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घटना मंगलवार देर रात की है.
घटना मंगलवार देर रात की है.
Prabhat khabar

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र से लूट की एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. अहियापुर थाना क्षेत्र के दादर पुल के पास हथियारबंद बेखौफ अपराधियों ने निजी कुरियर कंपनी के दफ्तर में लूट के वारदात को अंजाम दिया है. घटना मंगलवार देर रात की है.

बैखौफ बदमाशों ने अहियापुर थाना से थोड़ी ही दूरी पर स्थित कुरियर कंपनी के दफ्तर को निशाना बनाते हुए करीब 14 लाख से अधिक रुपये लूट लिए. इस दौरान विरोध करने पर कर्मियों के साथ मारपीट भी की गई. मामले में मैनेजर पुष्पेंद्र कुमार ने बुधवार को प्राथमिकी दर्ज कराई है. रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गयी.

पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि मंगलवार रात कुरियर कंपनी के कर्मी शटर खोलकर काम कर रहे थे. इसी क्रम में बाइक सवार चार अपराधी वहां पहुंचे और कर्मियों को कब्जे में ले लिया. कैश का मिलान कर रहे कर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी.

इसके बाद दफ्तर से करीब 14 लाख से अधिक रुपये लूटकर भाग निकले. हो हल्ला मचने के बाद स्थानीय लोगों को जानकारी मिली तो पुलिस को सूचना दी गई. तब करीब आधे घंटे बाद अहियापुर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की. मुजफ्फरपुर में निजी कूरियर कंपनी के दफ्तर से 14 लाख से अधिक की लूट होने तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें