1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar budget session tej pratap yadav in delhi amid budget session of bihar will rjd supremo lalu yadav called tej pratap in jagdanand singh case upl

Bihar Budget Session छोड़ दिल्ली पहुंचे Tej Pratap Yadav, क्या जगदानंद सिंह प्रकरण में लालू यादव ने किया तलब?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेज प्रताप यादव
तेज प्रताप यादव
Social media

Bihar Budget Session बीते13 फरवरी को राजद (RJD) के वरिष्ठ नेता और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) को मीडिया के सामने भला बुरा कहने वाले लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) के बड़े लाल तेज प्रताप यादव (Tej Pratap yadav) बिहार विधानमंडल का सत्र छोड़ कर दिल्ली में हैं. चर्चा है कि दिल्ली एम्स में भर्ती राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने तेज प्रताप को बुलाया है.

हालांकि उनके समर्थकों का कहना है कि पिता की हाईकोर्ट से बेल खारिज होने के बाद वे उनसे मिलने और उनकी सेहत का हाल जानने दिल्ली गये हैं. बता दें कि बीते हफ्ते तेज प्रताप यादव ने आरजेडी कार्यालय में जगदानंद सिंह पर उस वक्त भड़के थे जब वह पार्टी कार्यालय में मौजूद थे. तेज प्रताप ने जिस तरीके से जगदानंद सिंह को लेकर बयान दिया, उसके बाद विरोधियों को राजद और लालू यादव के परिवार पर निशाना साधने का बड़ा मौका मिल गया था.

बाद में यह खबर आई कि इस पूरे प्रकरण से लालू प्रसाद यादव नाराज हैं. उन्होंने तेज प्रताप यादव को दिल्ली भी तलब किया लेकिन इस मामले में हफ्ते भर से ज्यादा गुजर जाने के बावजूद अब तक सब ने चुप्पी साध रखी है. अब तेज प्रताप एक बार फिर से दिल्ली पहुंचे है तो कयास लगाए जा रहे हैं कि जगदनंद प्रकरण को लेकर ही लालू प्रसाद ने उन्हें तलब किया है.

जगदानंद सिंह के खिलाफ विवादित बयान देकर घिरे तेजप्रताप पिता के समक्ष इस मसले पर संभवत: अपना पक्ष भी रखेंगे. इससे पहले लालू प्रसाद ने दिवंगत नेता रघुवंश प्रसाद सिंह से जुड़े तेज प्रताप के 'एक लोटा पानी' वाले बयान पर रांची जेल में बुलाकर समझाया था.

सोमवार शाम दिल्ली रवाना होने से पहले तेज प्रताप यादव ने पटना स्टेशन पर पत्रकारों से कहा कि पिताजी से मिलने जा रहा हूं. उन्होंने शराबबंदी के मुद्दे पर नीतीश सरकार को घेरा और कहा कि डबल इंजन की सरकार भी बिहार को नहीं संभाल पा रही है. बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की तबीयत में सुधार हुआ है. उन्हें दिल्ली एम्स के आइसीयू वार्ड से सामान्य वार्ड में भेज दिया गया है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें