36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराब तस्करों का पीछा कर रही पुलिस जीप ने दो लोगों को कुचला, आक्रोशित लोगों ने थाने पर किया पथराव, जीप फूंकी

आरा : भोजपुर और रोहतास जिले की सीमा पर स्थित कछवा थाना क्षेत्र के कैथी गांव के शराब तस्करों का पीछा कर रही पुलिस की गाड़ी से दो लोग कुचल गये. इससे स्थानीय लोग आक्रोशित हो गये और पुलिस जीप का पीछा करने लगे. आगे-आगे शराब तस्कर की गाड़ी और पीछे पुलिस की जीप जा […]

आरा : भोजपुर और रोहतास जिले की सीमा पर स्थित कछवा थाना क्षेत्र के कैथी गांव के शराब तस्करों का पीछा कर रही पुलिस की गाड़ी से दो लोग कुचल गये. इससे स्थानीय लोग आक्रोशित हो गये और पुलिस जीप का पीछा करने लगे. आगे-आगे शराब तस्कर की गाड़ी और पीछे पुलिस की जीप जा रही थी. इसी दौरान आक्रोशित लोगों ने पुलिस की गाड़ी को तरारी लख के समीप आग के हवाले कर दिया. वहीं, इमादपुर थाने के समीप दूसरे गाड़ी को भी आक्रोशित भीड़ ने आग के हवाले कर दिया. इसके बाद भीड़ बेकाबू हो गयी. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ीं. हालांकि, घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

जानकारी के मुताबिक, काराकाट थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि बोलेरो पर शराब तस्कर शराब लेकर जा रहे हैं. इसके बाद काराकाट थाने की पुलिस शराब तस्करों का पीछा करने लगी. शराब तस्करों का पीछा करने के दौरान पुलिस की गाड़ी से कैथी गांव के पास समहौता गांव के पास दुकानदारों को धक्का लग गया. इससे स्थानीय ग्रामीण उग्र हो गये. लोगों का आक्रोश देख पुलिसकर्मी भागने लगे. लोगों ने भी पुलिस की गाड़ी का पीछा करना शुरू कर दिया. लोगों से खुद को घिरता देख पुलिस कर्मी भोजपुर की ओर भागे और भोजपुर जिले के इमादपुर थाने के अंदर चले गये. पुलिसकर्मियों का पीछा करते हुए कैथी के ग्रामीण भी इमादपुर पहुंचे और काराकाट थाने की गाड़ी देख उसमें आग लगा दी.

वहीं, हालात बेकाबू होते देख पुलिस ने भी हवाई फायरिंग की. हालांकि, पुलिस फायरिंग से इनकार कर रही है. इसके बाद विष्णुपुरा गांव के लोग भी पुलिस के पक्ष में आ गये. विष्णुपुरा के ग्रामीण और स्थानीय पुलिस ने कैथी गांव के लोगों को खदेड़ दिया. घटना की सूचना मिलने पर जिले के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें