26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur News: जनसेवा एक्सप्रेस की बोगियों में परीक्षार्थियों की रही भीड़

आरपीएफ ने मशक्कत कर एसी व स्लीपर बोगी से बिना सीट वाले यात्रियों को निकाला

= आरपीएफ ने मशक्कत कर एसी व स्लीपर बोगी से बिना सीट वाले यात्रियों को निकाला

भागलपुर रेलवे स्टेशन पर शनिवार को भीड़-भार रहा. 18 केंद्रों पर डिप्लोमा व सर्टिफिकेट की प्रतियोगी परीक्षा के लिए बाहर के जिलों के छात्रों की भीड़ रही. सबसे बड़ी भीड़ मुज्जफरपुर जाने वाली भागलपुर जनसेवा एक्सप्रेस में रही. जनसेवा में इतनी अधिक भीड़ थी कि बोगी में पैर रखने तक की जगह नहीं थी. हालात ये थे कि जिनका रिजर्वेशन था उन्हें सीट नहीं मिली रही थी. आरक्षित बोगी में यात्रियों को सीट दिलाने के लिए आरपीएफ को काफी मशक्कत करनी पड़ी. आरपीएफ इंस्पेक्टर रणधीर कुमार की निगरानी में दोनों बोगी से परीक्षार्थियों को हटा कर आरक्षित सीट वाले यात्रियों को बैठाया गया. उसके बाद भी भीड़ कम नहीं हुई, लेकिन आरपीएफ ने काफी हद तक भीड़ को कम करने की कोशिश की. माइकिंग सिस्टम से चेन पुलिंग नहीं करने के बारे में घोषणा होती रही. टिकट लेने के लिए यात्रियों के बीच धक्कामुक्की देखी गयी.

चौराहों पर लगी रही भीड़, ट्रैफिक पुलिस जाम हटाने में रहे परेशान

परीक्षा की भीड़ के कारण स्टेशन चौक, तातारपुर चौक सहित कई चौक पर काफी भीड़ रही. जाम व उस पर से गर्मी के कारण ऑटो, ई-रिक्शा से यात्रा करने वाले लोग परेशान दिखे. भीड़ इतनी अधिक थी कि ट्रैफिक पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

आज चार समर स्पेशल ट्रेनें होगी रवाना

भागलपुर. यात्रियों की मांग को देखते हुए लगातार समर स्पेशल ट्रेन में इजाफा मालदा रेल डिविजन के द्वारा किये जा रहे हैं. रविवार को चार समर स्पेशल ट्रेन रवाना होगी, इनमें ट्रेन संख्या 03413 मालदा टाउन से नई दिल्ली के लिए 07:10 खुलेगी जो सुलतानगंज, साहेबगंज व जमालपुर जंक्शन पर रुकेगी. ट्रेन संख्या 03417 मालदा टाउन से उधना के लिए 12:20 बजे खुलेगी. ट्रेन सुलतानगंज , साहेबगंज और जमालपुर जंक्शन पर रुकेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें