33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भागलपुर रैली में तेजस्वी बोले- नरेंद्र मोदी का सपना हुआ फ्लॉप, पहले फेज में बिहार की सारी सीटों पर जीत का किया दावा

तेजस्वी यादव ने भागलपुर की रैली में दावा किया कि भाजपा पहले फेज की चारो सीट हार रही है.

भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड ग्राउंड में महागठबंधन की रैली शनिवार को आयोजित की गयी. इस रैली को संबोधित करने कांग्रेस नेता राहुल गांधी आए. उनके साथ तेजस्वी यादव, मुकेश सहनी समेत महागठबंधन के अन्य प्रमुख नेता भी इस कार्यक्रम में शामिल रहे. राहुल गांधी के अलावा तेजस्वी यादव व मुकेश सहनी ने भी जनता को संबोधित किया. तेजस्वी यादव ने अपने भाषण के जरिए पीएम मोदी को निशाने पर लिया. जबकि मुकेश सहनी ने रोजगार और संविधान का जिक्र करके पीएम मोदी पर निशाना साधा.

तेजस्वी यादव ने नरेंद्र मोदी सरकार पर साधा निशाना

नेता प्रतिपक्ष सह पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भागलपुर में महागठबंधन की रैली में अपने संबोधन में कहा कि हमारा सबसे बड़ा दुश्मन बेरोजगारी है. जहां हमलोग युवाओं को कलम देने का काम कर रहे हैं, तो वो (BJP) युवाओं को तलवार देने का काम कर रहे हैं. नरेंद्र मोदी के चार सौ पार का सपना सुपर फ्लॉप हो गया है. बिहार में पहले फेज की चारों सीट पर हुए मतदान के बाद महागठबंधन जीत रही है. दूसरे फेज में होने वाले पांचों सीट पर भी महागठबंधन के प्रत्याशी की जीत होगी.

ALSO READ: राहुल गांधी ने भागलपुर रैली में पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा- कांग्रेस सरकार बनी तो पूरे होंगे ये काम…

तेजस्वी यादव राहुल गांधी के भाषण पर बोले..

शनिवार को महागठबंधन की ओर से सैंडिस कंपाउंड मैदान में भागलपुर से महागठबंधन प्रत्याशी अजीत शर्मा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती है. पहले फेज के मतदान में ही जनता ने जुमलों के पहाड़ को ढ़ाह दिया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि मंच से राहुल गांधी ने मुद्दों पर बात कही है. भाजपा ने हमेशा देश को समाज को बांटने का काम किया.

ALSO READ: बिहार के भागलपुर की रैली में राहुल गांधी ने क्या कुछ कहा? जानिए भाषण की 12 प्रमुख बातें..

यह चुनाव नहीं, आजादी की लड़ाई है : मुकेश सहनी

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए वीआइपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि यह चुनाव नहीं आजादी की लड़ाई है. उन्होंने कहा कि बाबा साहेब ने जो संविधान बना कर दिया, उस संविधान को बदलने की बात करती है. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी 75 साल के हो गये हैं और तीसरी बार मैदान में हैं. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार में 18 साल में नौकरी में जाइए और 22 साल में रिटारयर्ड हो जाइये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें