27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छह दोस्तों के साथ पत्नी व साली से किया गैंगरेप, फिर कर दी हत्या

मुंगेर/अकबरनगर : शादी के बाद हर पत्नी अपने मां-बाप का घर छोड़ कर अनजाने पति के घर चली जाती है. पत्नी की इज्जत व आबरू पति की जिम्मेदारी होती है, लेकिन जब पति ही हैवान बन जाये तो उस पत्नी का क्या होगा. इसी हैवानियत का उदाहरण पेश किया है एक कलयुगी पति गौरव ने. […]

मुंगेर/अकबरनगर : शादी के बाद हर पत्नी अपने मां-बाप का घर छोड़ कर अनजाने पति के घर चली जाती है. पत्नी की इज्जत व आबरू पति की जिम्मेदारी होती है, लेकिन जब पति ही हैवान बन जाये तो उस पत्नी का क्या होगा. इसी हैवानियत का उदाहरण पेश किया है एक कलयुगी पति गौरव ने. उसने पत्नी व साली का खुद अपहरण किया और बाद में छह दोस्तों के साथ मिल कर बारी-बारी से दुष्कर्म किया तथा दोनों की हत्या कर दी.

इसका खुलासा शुक्रवार को एसपी आशीष भारती ने किया. उन्होंने बताया कि इस मामले में अकबरनगर थाना अंतर्गत श्रीरामपुर निवासी पति गौरव यादव आरोपित है. उसने घटना में शामिल अपने सभी दोस्तों का नाम बताया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही.
बाजार घुमाने की बात कह पत्नी व साली के साथ हो गया गायब
धरहरा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर फुलका निवासी कैलाश यादव के दामाद श्रीरामपुर निवासी गौरव यादव ने पांच सितंबर को ससुराल फोन कर पत्नी चंदा कुमारी व साली विनीता को जमालपुर स्टेशन बुलाया. चंदा व विनीता अपनी मां बेबी देवी के साथ जमालपुर स्टेशन पहुंची. यहां गौरव ने अपनी सास को स्टेशन पर ही बैठा दिया और पत्नी व साली को बाजार घुमाने की बात कह कर निकला,
लेकिन फिर वापस नहीं लौटा. परिजनों ने गौरव के साथ ही चंदा व विनीता की भी खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चला. इसके बाद बेबी देवी ने धरहरा थाना में अपनी दोनों बेटी के अपहरण कर गायब करने का आरोप लगाते हुए अपने दामाद पर प्राथमिकी दर्ज करायी. इस मामले को लेकर स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन पर दबाव बनाने के लिए सड़क जाम भी किया था.
एसडीपीओ के नेतृत्व में गठित टीम ने किया खुलासा
एसपी आशीष भारती ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीपीओ सदर ललित मोहन शर्मा के नेतृत्व में एक टीम बनायी गयी थी. टीम ने 24 घंटे के अंदर अकबरनगर श्रीरामपुर से गौरव की मां को गिरफ्तार कर लिया था. उससे काफी कुछ जानकारी हासिल हुई. इसके साथ ही पुलिस लगातार गौरव की गिरफ्तारी के लिए दबाव बना रही थी. 14 सितंबर को गौरव ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया. उसे रिमांड पर लेकर जब पुलिस ने पूछताछ की तो पूरे मामले का उद्भेदन हो गया.
दुष्कर्म के बाद गला दबाकर की हत्या
एसपी ने बताया कि गौरव यादव अपने दोस्तों के साथ अपनी पत्नी व साली को लेकर जमालपुर से सुलतानगंज गया. वहां से बांका जिले के शंभुगंज थाना क्षेत्र के खजुरीडीह पहाड़ स्थित घंट बाबा मंदिर पूजा करने के बहाने ले गया, जहां गौरव व उसके साथियों ने पहले चंदा व विनिता के साथ दुष्कर्म किया और बाद में पहचान छिपाने के लिए गला दबाकर हत्या कर दी. शव को खजुरीडीह पहाड़ के उत्तर बहियार में गाड़ दिया. पुलिस ने गौरव की निशानदेही पर वहां छापेमारी की, तो वहां से दोनों का नर कंकाल बरामद हुआ. कपड़े व कंगन से चंदा व विनीता की पहचान हुई.
छह लोगों ने दिया घटना को अंजाम
गौरव को रिमांड पर लेकर पूछताछ की गयी तो उसने पुलिस को खूब छकाया. जब पुलिस ने श्रीरामपुर निवासी गौरव के दोस्त कृष्णजीत कुमार को गिरफ्तार किया तो मामला परत दर परत खुल गया. इसके बाद गौरव ने भी पुलिस के सामने घुटने टेक दिये. गौरव ने अपने पहले बयान में बताया कि गांव के ही अपने साथी अनुज कुमार, मुकेश कुमार, दिलखुश कुमार, हिमांशु कुमार व कृष्णजीत कुमार के साथ मिल कर उसने घटना को अंजाम दिया.
उसने स्वीकार किया कि पहले सभी ने मिल कर दोनों के साथ दुष्कर्म किया, फिर गला दबाकर हत्या कर दी. पहाड़ के पास बहियार में ही दोनों के शव को छिपा दिया, लेकिन अपने दूसरे बयान में बताया कि अनुज व मुकेश के साथ वह पत्नी व साली को लेकर घंट बाबा स्थान घुमाने के लिए निकला. पहुंचने पर दोनों ने मेरी पत्नी के जेवरात छीन लिये और पत्नी व साली के साथ दुष्कर्म करने के बाद गला दबा कर हत्या कर दी.
घटना की हो रही फॉरेंसिक जांच
एसपी ने बताया कि दोनों कंकाल को भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है. यहां फाॅरेंसिक जांच करायी जा रही है. उन्होंने यह भी बताया कि कंकाल का डीएनए टेस्ट भी कराया जायेगा. उन्होंने बताया कि घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि आरोपी गौरव सहित सभी अभियुक्तों को स्पीडी ट्रायल चला कर सजा दिलायी जायेगी.
स्पीडी ट्रायल चला कर दिलायी जायेगी सजा
मु्ंगेर व अकबरनगर पुलिस ने बांका के शंभुगंज थानाक्षेत्र िस्थत कजरा बहियार में बरामद िकये दोनों के नर कंकाल
कंकाल को भेजा गया भागलपुर होगा डीएनए टेस्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें