1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bettiah
  5. bihar student of bettiah absconded with her teacher only know what is the whole matter

बेतिया की एक छात्रा अपने शिक्षक को ही लेकर हुई फरार, जानें क्या है पूरा मामला

आजकल बेतिया की एक छात्रा का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे छात्रा काजल अपनी शादी के बारे में बताते हुए बोल रही है कि मैं ही अपने प्रेमी शिक्षक को लेकर भागी हूं. मैं अब जिऊंगी तो बंधु चौधरी के साथ और मरूंगी तो बंधु चौधरी के साथ.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बेतिया की एक छात्रा अपने शिक्षक को ही लेकर हुई फरार (सांकेतिक)
बेतिया की एक छात्रा अपने शिक्षक को ही लेकर हुई फरार (सांकेतिक)
सोशल मीडिया

बिहार के बेतिया जिले के नवलपुर थाना क्षेत्र से एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है. जहां एक छात्रा शिक्षक को ही लेकर फरार हो गई है. दरअसल इन दिनों एक छात्रा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में छात्रा काजल अपनी शादी के बारे में बताते हुए बोल रही है कि मैं ही अपने प्रेमी शिक्षक को लेकर भागी हूं क्योंकि मेरे माता- पिता, भैया इस शादी के खिलाफ थे और हमे मारने की धमकी देते थे.

काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था

हमलोगों में काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मैं इनसे कोचिंग पढ़ने जाती थी उसी दौरान इनसे मेरी बात होती थी. उसने बताया की वह तीन महीने पहले कोचिंग पढ़ना छोड़ चुकी है. उसने यह भी बोला की घर पर जब भी मैं इनसे बात करती थी तो मेरे घर वाले विरोध करते थे और मुझे मारते-पिटते थे इसलिए में अपने टीचर को लेकर भाग आई हूँ.

घर वालों ने नवलपुर थाना में केस किया है

वायरल वीडियो में छात्रा ने बताया कि घर वाले के रवैये को देखते हुए मैं अपने प्रेमी शिक्षक बंधु चौधरी को लेकर भाग आई हूं. मैं अब जीऊंगी तो बंधु चौधरी के साथ और मरूंगी तो बंधु चौधरी के साथ. लड़की ने आगे कहा कि मेरे घर वालों ने नवलपुर थाना में केस किया है. जो की झुटा है. इस वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद अब लोग तरह-तरह की चर्चा भी करने लगे हैं.

लड़की ने अपनी शादी का वीडियो वायरल किया

बता दें की छात्रा काजल कुमारी और शिक्षक बंधु चौधरी के घर से फरार होने के बाद लड़की के पिता रामनाथ साह साह ने नवलपुर थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया है. जिसके बाद लड़की ने अपनी शादी का वीडियो वायरल किया है, जिसमे उसने पूरे मामले को सामने रखा है उसके बाद इसे प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें