24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छर्रापट्टी राजघाट पर गंगा स्नान के दौरान से सुपौल के युवक की मौत

छर्रापट्टी राजघाट पर गंगा स्नान के दौरान नदी में डूब जाने से एक युवक की मौत हो गयी. जिसकी पहचान सुपौल जिला के त्रिबेनीगंज निवासी प्रमोद चौधरी के 20 वर्षीय पुत्र निखिल कुमार के रूप में हुई है.

साहेबपुरकमाल. छर्रापट्टी राजघाट पर गंगा स्नान के दौरान नदी में डूब जाने से एक युवक की मौत हो गयी. जिसकी पहचान सुपौल जिला के त्रिबेनीगंज निवासी प्रमोद चौधरी के 20 वर्षीय पुत्र निखिल कुमार के रूप में हुई है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. बताया जाता है कि सुपौल जिला के त्रिबेनीगंज निवासी प्रमोद चौधरी की पत्नी, पुत्री और एकलौता पुत्र के साथ अन्य लोग गंगा स्नान के लिए शनिवार को छर्रापट्टी राजघाट पहुंचा था. घाट पर पहुंचते ही निखिल कपड़ा उतार कर नदी में प्रवेश किया और स्नान करने लगा. दूसरी ओर उसके परिवार की महिलाएं भी स्नान की तैयारी में लगी थी, तभी नदी में गहरायी का अंदाजा नहीं होने के कारण निखिल अचानक गहरे खायी में लुढ़क गया. जिससे वह डूबने लगा जबतक लोग उसे बचाने का कोई प्रयास करता तबतक वह डूब गया. उसके डूबते ही घाट पर मौजूद परिजनों में चीख पुकार मच गयी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना थाना को दी. जिसपर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी. पुलिस की पहल पर सीओ ने गोताखोर टीम को भेजा. जिसने काफी मशक्कत के बाद शव को बरामद कर लिया. गोताखोर द्वारा शव को बाहर निकालते ही जवान एकलौता पुत्र का शव देख उसकी मां सुदबुध खो दिया और रोते बिलखते एक बार खुद भी डूबने के खातिर अचानक नदी में छलांग लगा दी. मौके पर मौजूद गोताखोर अजित कुमार ने दौड़कर उसे पकड़ लिया और काफी मुश्किल से उसे डूबने से बचा लिया. मृतक के परिजन के अनुसार वह मां-बाप का इकलौता पुत्र था जो इंटर का छात्र था और 25 जून को उसका जन्मदिन मनाया जाने वाला था. जन्म दिन से कुछ दिन पूर्व ही उसकी मौत से परिवार दहल गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें