29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जलमीनार से पानी की आपूर्ति बंद रहने पर आक्रोशित लोगों ने जाम की सड़क

विगत एक माह से बरौनी जलमीनार से पानी की सप्लाई ठप रहने से आक्रोशित लोगों ने बरौनी प्रखंड मुख्यालय के समीप अवध-तिरहुत सड़क को बांस-बल्ले से घेरकर सड़क पर आवागमन बाधित कर दिया.

बीहट. विगत एक माह से बरौनी जलमीनार से पानी की सप्लाई ठप रहने से आक्रोशित लोगों ने बरौनी प्रखंड मुख्यालय के समीप अवध-तिरहुत सड़क को बांस-बल्ले से घेरकर सड़क पर आवागमन बाधित कर दिया.मिली जानकारी के अनुसार अवध-तिरहुत सड़क किनारे रहने वाला सदा टोला के लोग गुरुवार को सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे.मामले की सूचना पर बरौनी सीओ सूरजकांत बरौनी थानाध्यक्ष रजनीश कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली.मौके पर मौजूद कपिलदेव सदा,चमरू सदा,अरविंद सदा,बल्लु सदा,संजीव सदा सहित अन्य लोगों ने जलमीनार से अविलंब पानी की आपूर्ति शुरू कराने और रहने के लिए इंदिरा आवास की मांग की. उपस्थित अधिकारियों ने तत्काल पीएचइडी विभाग के कार्यपालक अभियंता अशोक कुमार से इस समस्या को लेकर मोबाइल से बात की. इस पर उनके द्वारा एक घंटा में मिस्त्री को भेजकर पानी आपूर्ति को सुनिश्चित करने की बात कही. मौजूद लोगों ने बताया कि इस समस्या को लेकर कई बार अधिकारियों से गुहार लगाई थी लेकिन टालू रवैया के कारण जल आपूर्ति बंद था.मजबूर होकर संघर्ष का रास्ता अख्तियार करना पड़ा.उसके बाद काफी समझाने-बुझाने के करीब दो घंटे बाद जाम को समाप्त कर आवागमन चालू कराया जा सका.मौके पर पार्षद अशोक कुमार सिंह,पूर्व सरपंच रविन्द्र सिंह सहित अन्य मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें