27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार के बेगूसराय में भाजपा नेता समेत दो लोगों को दिन-दहाड़े मारी गोली, दहशत

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले में बेखौफ अपराधियों ने सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने एक आंगनबाड़ी सेविका और भाजपा के जिला मंत्री पर अंधाधुंध फायरिंग की है. इस घटना में भाजपा नेता और आंगनबाड़ी सेविका गंभीर रूप से जख्मी हो गये हैं. दोनों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती […]

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय जिले में बेखौफ अपराधियों ने सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने एक आंगनबाड़ी सेविका और भाजपा के जिला मंत्री पर अंधाधुंध फायरिंग की है. इस घटना में भाजपा नेता और आंगनबाड़ी सेविका गंभीर रूप से जख्मी हो गये हैं. दोनों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना शहर के एफसीआइ थाना क्षेत्र के बीहट की बतायी जा रही है. चिकित्सकों के मुताबिक आंगनबाड़ी सेविका मालती देवी की स्थिति खतरे से बाहर बतायी जा रही है.

वहीं दूसरी ओर ठेकेदार सह भाजपा नेता अमृत सिंह की स्थिति गंभीर बनी हुई है. स्थानीय लोगों के मुताबिक अपराधी बाइक के साथ स्कॉर्पियो पर सवार होकर आये थे. जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त भाजपा नेता अपने रिश्तेदार के यहां गये हुए थे. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक और स्कॉर्पियो पर सवार अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त बीजेपी नेता अपनी मौसी के घर बैठे थे. वहीं दूसरी ओर जिले के गढ़पुरा थाना क्षेत्र के गढ़पुरा बाजार स्थित बीच गांव में बुधवार की देर रात अज्ञात लोगों के द्वारा गोली चलाकर जान से मारने का प्रयास किया गया. जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल है. जिसका इलाज बेगूसराय के निजी अस्पताल में कराया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार रात्रि करीब एक बजे के आसपास गढ़पुरा पंचायत वार्ड 13 निवासी बिहारी महतो का पुत्र गोविंद कुमार, बाबाहरिगिरि धाम स्थल से मेला देखकर घर को लौट रहा था. जिस क्रम में घर के पास ही वह पेशाब करने के लिए यूं ही सड़क किनारे खड़ा हुआ. तभी पूर्व से ही घात लगाये दो नकाबपोश अपराधियों ने दो राउंड फायरिंग की . एक गोली गोविंद के बांह में जा लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

गोली चलने की आवाज पर उसके घर वाले व आसपास के लोगों को जगता देख अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले. परिजन व लोगों ने घायल को उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय स्थित एक निजी क्लिनिक में ले गये. जहां से ऐलेक्सिया रेफर कर दिया गया. इस संबंध में थानाध्यक्ष रूबीकांत कच्छप ने बताया कि घटना के संबंध में स्थानीय लोगों से जानकारी प्राप्त हुई है. लेकिन उसके परिजनों के द्वारा अब तक थाने में आवेदन नहीं दिया गया है.अपने स्तर से मामले की तहकीकात की जा रही है.

यह भी पढ़ें-

बिहार के मुंगेर में डबल मर्डर से सनसनी, सेवानिवृत्त अधिकारी और पत्नी की हत्या

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें