1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. banka
  5. smuggler carrying liquor from ambulance arrested huge amount of liquor recovered asj

एंबुलेंस से शराब लेकर जा रहे तस्कर गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब बरामद

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

बौंसी : शराब माफियाओं पर चलाये गये अभियान के दौरान बुधवार को पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. एंबुलेंस पर भारी मात्रा में शराब लेकर जा रहे तीन शराब तस्कर को गिरफ्तार करने के अलावा 15 पेटी विदेशी शराब को भी बरामद किया गया है. साथ ही शराब तस्करी में प्रयुक्त एंबुलेंस को जब्त कर लिया गया है.

इस संबंध में थानाध्यक्ष राजेश कुमार यादव ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बौंसी हंसडीहा मुख्य मार्ग में पुलिस बल के साथ पेट्रोलिंग किया जा रहा था. इसी बीच झारखंड के हंसडीहा की ओर से आ रहे एंबुलेंस को श्याम बाजार से ठीक पहले रुद्रांश पेट्रोल पंप के समीप रुकवाया गया.

वाहन की तलाशी लेने पर मरीज के सीट के नीचे 15 पेटियों में विभिन्न ब्रांडों की 509 बोतल विदेशी शराब बरामद की गयी. बताया गया कि बरामद शराब करीब 142 लीटर है. गिरफ्तार शराब तस्करों में भागलपुर के जगदीशपुर थाना अंतर्गत बैजानी गांव निवासी स्वर्गीय बालकृष्ण पांडे का पुत्र चितरंजन पांडे, इसाकचक थाना क्षेत्र के कुंदन चौधरी के पुत्र संदीप कुमार व स्वर्गीय राम मनोहर पांडे के पुत्र गौतम कुमार है.

उन्होंने बताया कि मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. इसके साथ तीनों तस्करों को आज जेल भेज दिया जायेगा. मालूम हो कि शराब तस्करों द्वारा बौसी-हंसडीहा मुख्य मार्ग को शराब तस्करी का सबसे सुगम मार्ग माना जाता है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें