26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नाबालिग के अपहरण मामले में प्राथमिकी दर्ज

रजौन थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा 3 जून की सुबह बौंसी कॉलेज पढ़ने गयी थी. आरोप है कि रास्ते में बड़ी दीदी के देवर बमबम दास बहला फुसलाकर शादी की नियत से भगा ले गया है.

बेलहर. थाना क्षेत्र के बेलहर गांव निवासी गंगा साह ने थाना में लिखित आवेदन देकर गोवाचक गांव के अंशु कुमार एवं उसके पिता विद्यानंद ठाकुर तथा उसकी मां एवं उसके दोस्त राजकुमार यादव के विरुद्ध अपनी नाबालिग पुत्री को जबरन शादी की नियत से अपहरण कर लेने तथा गाली-गलौज करते हुए धमकी देने का आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज करायी है. उसने अपने लिखित बयान में बताया है कि मेरी पुत्री 1 जून को प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय में आधार कार्ड जमा करने के लिए गयी थी, लेकिन वह काफी देर तक घर नहीं आयी. खोजबीन में पता चला कि उक्त व्यक्ति मेरी पुत्री को जबरदस्ती शादी करने के लिए उठा कर ले गया है. प्राथमिकी की जानकारी थानाध्यक्ष राजकुमार प्रसाद ने दी. बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

छात्रा को बहला-फुसलाकर ले भागा दीदी का देवर, प्राथमिकी दर्ज

रजौन. बौंसी कॉलेज पढ़ने गयी छात्रा को रास्ते से ही दीदी का देवर शादी की नियत से भगा ले गया. छात्रा वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन दोनों का कोई अता पता नहीं चल रहा है. छात्रा के पिता ने बड़ी पुत्री के देवर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. रजौन थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा 3 जून की सुबह बौंसी कॉलेज पढ़ने गयी थी. आरोप है कि रास्ते में बड़ी दीदी के देवर बमबम दास बहला फुसलाकर शादी की नियत से भगा ले गया है. छात्रा के घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कहीं अता-पता नहीं चल रहा. थानाध्यक्ष चंद्रदीप कुमार ने बताया कि छात्र के पिता के आवेदन पर बाराहाट थाना क्षेत्र के बड़ी बिषहर गांव निवासी बड़ी बहन के देवर बमबम दास के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. छात्रा की तलाश की जा रही है.

फेसबुक पर युवती से गाली-गलौज का आरोप

रजौन. प्रखंड क्षेत्र के पड़घड़ी लकड़ा पंचायत की रहने वाली एक युवती की मां ने अपने ही पारिवारिक सदस्यों पर फेसबुक पर गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है. युवती की मां का कहना है कि मैने अपने ही भतीजे पर वर्षों पहले केस दर्ज कराया था. इस वजह से भतीजे का पुत्र सचिन कुमार मेरी पुत्री के फेसबुक आईडी पर अश्लील मैसेज करने लगा. साथ ही पुत्री के दोस्तों को भी अश्लील मैसेज भेज रहा है. जब इस घटना की जानकारी युवक के पिता को देने उनके घर गया तो वह लोग गाली- गलौज एवं जलाकर मार देने की बात कहने लगे. युवक के पिता वार्ड सदस्य है. युवती की मां ने पुलिस से मामले की शिकायत की है. थानाध्यक्ष चंद्रदीप कुमार ने बताया कि युवती की मां के द्वारा शिकायत किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

सहदेवपुर में नशेड़ी पति से तंग महिला पहुंची थानाफोटो 5 शंभुगंज 3. थाना पहुंची महिलाप्रतिनिधि शंभुगंज. थाना क्षेत्र के सहदेवपुर गांव में नशेड़ी पति के प्रताड़ना से तंग होकर महिला अपने बच्चों संग थाना पहुंची और अपने पति के विरुद्ध लिखित शिकायत की. जानकारी के अनुसार सहदेवपुर गांव के दुर्गा मंडल के पुत्र सुरेश कुमार मंडल की शादी वर्ष 2018 में खपड़ा गांव में रामदेव मंडल के पुत्री निशु कुमारी से हुई थी. शादी के बाद तीन पुत्र को जन्म दिया. लेकिन सुरेश मंडल के द्वारा अपनी पत्नी का बेहतर ढंग से भरण पोषण नहीं करने के कारण घर में विवाद होना शुरू हो गया. पति नशे में धुत होकर घर आता और अपनी पत्नी के साथ गाली-गलौज करना शुरू कर देता था. जब उसकी पत्नी निशु देवी गाली- गलौज करने का विरोध करती तो उसके साथ मारपीट करने लगता था. जिससे तंग महिला बुधवार को थाना पहुंच ओर पति के कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं आरोपी सुरेश मंडल ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है. थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें