17.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारऔरंगाबादऔरंगाबाद में बिहार के मंत्री श्रवण कुमार की स्कॉट गाड़ी पलटी, 5 पुलिसकर्मी जख्मी, 2 को किया गया रेफर

औरंगाबाद में बिहार के मंत्री श्रवण कुमार की स्कॉट गाड़ी पलटी, 5 पुलिसकर्मी जख्मी, 2 को किया गया रेफर

बिहार के औरंगाबाद में सूबे के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार की स्कॉट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. मंत्री श्रवण कुमार किसी कार्यक्रम में शामिल होने पटना से डेहरी जा रहे थे. इसी दौरान दाऊदनगर में उनके काफिले में चल रही स्कॉट गाड़ी हादसे का शिकार बनी.

बिहार के औरंगाबाद में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. सूबे के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार की स्कॉट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. ओबरा प्रखंड के तेजपुरा के पास की यह घटना बतायी जा रही है. बताया जा रहा है कि मंत्री श्रवण कुमार किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे है. अचानक काफिले में चल रही पुलिस की स्कॉट की गाड़ी असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गयी. इस हादसे में पांच पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. अनुमंडल अस्पताल दाऊदनगर में जख्मी पुलिसकर्मियों को भर्ती कराया गया. जहां से 2 पुलिसकर्मियों को रेफर कर दिया गया है.

बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार किसी कार्यक्रम में शरीक होने पटना से डेहरी जा रहे थे. पटना की स्कॉट गाड़ी उनके काफिले में चल रही थी. जानकारी के अनुसार, दाऊदनगर से जब उनकी गाड़ी गुजर रही थी तो अचानक तेजपुर नहर के पास स्कॉट की गाड़ी असंतुलित हो गयी और सड़क किनारे पलट गयी. इस हादसे में पांच पुलिसकर्मी जख्मी हो गये. काफिले में साथ चल रहे दाऊदनगर के सीओ नरेंद्र कुमार ने फौरन ग्रामीणों को मदद के लिए बुलाया और ग्रामीणों की मदद से जख्मी पुलिसकर्मियों को अस्पताल पहुंचाया गया.

मिली जानकारी के अनुसार, जख्मी पुलिसकर्मी नालांदा पुलिस बल के जवान हैं और मंत्री श्रवण कुमार की स्कॉट ड्यूटी में थे. जख्मी जवानों में सुशील कुमार, शेख अब्दुल्ला खान, अशोक कुमार गुप्ता, जयप्रकाश कुमार और प्रमोद कुमार शामिल हैं. जिन्हें इलाज के लिए दाऊदनगर अनुमंडल अस्पताल लाया गया. घायलों में शेख अब्दुल्ला खान और जयप्रकाश कुमार को बेहतर इलाज की आवश्यकता देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया है.

(दाऊदनगर से ओमप्रकाश की रिपोर्ट)

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें