1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. aurangabad road accident elderly dies and people stalled traffic for hours in anger

औरंगाबाद में ट्रैक्टर से कुचल कर बुजुर्ग की मौत, लोगों ने सड़क पर किया प्रदर्शन, घंटों तक आवागमन रहा ठप

औरंगाबाद के गोह के उपहारा थाना क्षेत्र के एड़री तेयाप मुख्य सड़क पर बुधवार की शाम बालू लदे एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक बुजुर्ग को रौंद दिया. इससे आक्रोशित लोगों ने गोह -उपहारा पथ को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
घटनास्थल पर रोते-बिलखते परिजन
घटनास्थल पर रोते-बिलखते परिजन
प्रभात खबर

औरंगाबाद के गोह के उपहारा थाना क्षेत्र के एड़री तेयाप मुख्य सड़क पर बुधवार की शाम बालू लदे एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक बुजुर्ग को रौंद दिया. मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. इससे आक्रोशित लोगों ने गोह -उपहारा पथ को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे.

दो घंटे बाद जाम खत्म हुआ

सूचना मिलते ही उपहारा पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आक्रोशित को समझा-बुझाकर जाम हटवाया. करीब दो घंटे बाद जाम खत्म हुआ. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया.

अनियंत्रित ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मारी 

बताया जाता है कि एडरी गांव निवासी ललन पासवान अपने घर से शाम में चना पिसवाने आटा चक्की मिल तेयाप जा रहे थे. जैसे ही निश्चर बाबा स्थान के समीप पहुंचे कि हमीद नगर की ओर से बालू लदे एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी और फरार हो गया. ललन की मौत मौके पर ही हो गयी. घटना के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और सड़क पर शव को रख कर जाम कर दिया.

मुखिया प्रतिनिधि ने पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद की

सूचना मिलते ही तेयाप पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि जयशंकर पासवान, सरपंच प्रतिनिधि रामकेवल दास, समाजसेवी आंबेडकर यादव, अजय शर्मा, पंचायत समिति सदस्य मनीष कुमार व उपहारा पुलिस ने आक्रोशितों को समझा कर जाम हटवाया. मुखिया प्रतिनिधि जय शंकर पासवान ने पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद की.

दो बाइकों की टक्कर में तीन घायल

वहीं दूसरी तरफ मदनपुर थाना क्षेत्र के एनएच दो पर पतेया मोड़ के समीप मंगलवार की रात दो बाइकों की टक्कर हो गयी. दोनों बाइक चालकों समेत तीन लोग घायल हो गये. सभी घायलों का मदनपुर सीएचसी में प्राथमिक उपचार किया गया. घायलों में पतेया गांव निवासी गिरजा कुमार, लव कुश कुमार तथा गया जिले के आमस थाना क्षेत्र के बलियारी निवासी अमन आलम शामिल हैं. घटना की सूचना पर उतरी उमंगा पंचायत के मुखिया विवेक उर्फ बाबू ने पहुंच कर सभी घायलों का हालचाल जाना.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें