34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मौत की गलत सूचना पर युवक ने अस्पताल में की तोड़फोड़, कर्मचारियों ने युवक को पीटा

औरंगाबाद : सोमवार को सदर अस्पताल में एक मरीज के परिजनों ने इलाज में लापरवाही बरतने जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया. परिजनों ने अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ भी की. इस दौरान एएनएम कक्ष के दरवाजे में लगे शीशे को तोड़ डाला. इससे अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. घटना […]

औरंगाबाद : सोमवार को सदर अस्पताल में एक मरीज के परिजनों ने इलाज में लापरवाही बरतने जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया. परिजनों ने अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ भी की.

इस दौरान एएनएम कक्ष के दरवाजे में लगे शीशे को तोड़ डाला. इससे अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना के दारोगा वीरेंद्र कुमार सिंह दल-बल के साथ पहुंचे और हंगामा कर रहे परिजनों को समझा-बुझा कर शांत कराया.
हालांकि, तोड़फोड़ करने वाले युवक को अस्पताल के कुछ कर्मियों ने जम कर धुनाई भी कर दी. इससे वह भाग खड़ा हुआ. मामला यह है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खखड़ा निवासी महिला सरस्वती देवी एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गयी थी. जिसे परिजन सदर अस्पताल लेकर आये थे. यहां पर चिकित्सकों ने महिला की हालत गंभीर बताते हुए इलाज करना शुरू कर दिया.
इसी बीच महिला के बेटे निरज कुमार को किसी ने यह गलत जानकारी दी कि इलाज में लापरवाही के कारण उसकी मां की मौत हो गयी. इसके बाद युवक व उसके अन्य परिजन आक्रोशित हो गये. अस्पताल कर्मियों के साथ दुर्व्यहार किया और फिर तोड़-फोड़ की. कर्मियों ने कहा कि सही तरीके से महिला का इलाज करने के बाद भी परिजनों द्वारा बेवजह हंगामा किया जाता है. इससे मरीजों को इलाज करने में परेशानी होती है.
शराब के नशे में हत्या का आरोपित गिरफ्तार
नवीनगर. टंडवा थाना क्षेत्र के बसडीहा ग्राम पंचायत के मोहरी ईटवां गांव निवासी सुनील सिंह को समकालीन अभियान के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर जानकीपुर गांव के समीप शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया.
एसआई देवनारायण प्रसाद समेत सशस्त्र बल द्वारा उसे पकड़ा गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि गांव के ही ललन सिंह की हत्या जमीनी विवाद में कर दी गयी थी. थाना में कांड संख्या 04/08 के तहत एसआई तारणी प्रसाद यादव के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी थी ,जिसमें गांव के ही पांच लोगों को आरोपित बनाया गया था. उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर नवीनगर रेफरल अस्पताल में मेडिकल जांच कराने के बाद जेल भेज दिया गया है.
आरती के समय में किया गया परिवर्तन
दाउदनगर. मंगलवार को चंद्र ग्रहण लगने के कारण हनुमान मंदिर में आरती के समय में परिवर्तन कर दिया गया है. हनुमान मंदिर के पूजा व्यवस्थापक प्रमुख पप्पू गुप्ता ने बताया कि मंगलवार को दोपहर में गुरु पूर्णिमा मनायी जायेगी.
गुरु वेद वेद व्यास के संबंध में चर्चा की जायेगी. इसके बाद स्थानीय भजन मंडली के द्वारा भजन कीर्तन भी किये जायेंगे. धर्म शास्त्रों के अनुसार चंद्र ग्रहण से नौ घंटा पहले सूतक लगते हैं, जिसके कारण मंदिर का पट 4:30 बजे बंद कर दिया जायेगा. इससे पहले 3:30 बजे मंदिर में आरती किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें